ताज़ा खबर
 

‘शर्म नहीं आती तुम्हें..’, Lockdown में पुराना टीवी सीरियल देख दूसरे देश की इस एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे पाकिस्तानी

पाकिस्तान के लोगों द्वारा इतने भद्दे कमेंट्स आने के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

Author May 12, 2020 3:00 PM
एसरा बिल्गिच ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो पाकिस्तान के कुछ लोगों को इस्लाम के खिलाफ नजर आई।

कोरोना वायरस से फैले संक्रमण के कारण पूरी दुनिया में हंगामा मचा हुआ है। ब्रिटेन, अमेरिका और भारत जैसे बड़े देशों के साथ ही पाकिस्तान जैसे देश भी इससे बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कई देशों ने अपने यहां लॉकडाउन किया हुआ है। भारत और पाकिस्तान में भी पिछले करीब 2 महीने से देशव्यापी लॉकडाउन है।

लॉकडाउन के कारण लोग घरों में ही रहने को मजबूर हैं। ऐसे में भारत सरकार ने रामायण-महाभारत जैसे पुराने लोकप्रिय टीवी सीरियल्स का दोबारा प्रसारण करवाया है।  भारत की देखादेखी पाकिस्तान ने भी ऐसा ही किया। इमरान खान ने वहां के नेशनल चैनल पीटीवी पर धार्मिक शिक्षा देने के लिए तुर्की के इस्लामी सीरियल ‘दिरिलिस अर्तुगरल’ के उर्दू वर्जन ‘अर्तुगरल गाजी’ का प्रसारण शुरू करवा दिया।

पाकिस्तान के लोगों के बीच ये सीरियल काफी लोकप्रिय हुआ और खूब देखा भी गया। इस सीरियल में हलीमा सुल्तान का किरदार निभाया है तुर्की की एक्ट्रेस एसरा बिल्गिच ने। बता दें कि हलीमा सुल्तान इस्लाम में काफी पूजनीय मानी जाती हैं। एसरा बिल्गिच को पाकिस्तान में इन दिनों ट्रोल किया जा रहा है।

एसरा की ट्रोलिंग कारण बनी है उनकी करीब 2 महीने पुरानी तस्वीर। इस तस्वीर पर पाकिस्तानी उन्हें अब ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल करते हुए उन्हें बेहद भद्दी बातें बोलीं जा रही हैं। ट्रोल्स उन्हें कपड़े पहनने की तमीज भी सिखाते दिख रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि एसरा को जिस तस्वीर के लिए ट्रोल किया जा रहा है उसमें ऐसा कुछ नहीं है।

एसरा बिल्गिच ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो पाकिस्तान के कुछ लोगों को इस्लाम के खिलाफ नजर आई।

पाकिस्तान के लोगों द्वारा इतने भद्दे कमेंट्स आने के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री को कपड़ों के लिए ट्रोल किय़ा जा रहा है। इससे पहले भी कई मौकों पर अभिनेत्रियों की इस तरह से ट्रोलिंग देखा जा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: मुंबई के अस्पताल में लाशों के पास ही हो रहा कोरोना पीड़ितों का इलाज, वीडियो देख भड़के लोग
2 ‘ये तो लुंगी पहन कर भीख मांगता है..’, लाइव शो में पाकिस्तानी पैनलिस्ट तारिक पीरजादा की संबित पात्रा ने की बेइज्जती
3 ‘शराब के लिए पैसे हैं लेकिन रेल भाड़े के लिए नहीं’, ऐसा ट्वीट कर बुरी तरह ट्रोल हुए सुधीर चौधरी
राशिफल
X