पाकिस्तानी फैंस ने सौरव गांगुली के साथ की बदसलूकी, सोशल मीडिया पर भड़ा हिंदुस्तानियों का गुस्सा - Pakistani Fans Completely Lose It And Attack Sourav Ganguly's Car Before Champions Trophy 2017 Final - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लंदन में पाकिस्तानी फैंस ने सौरव गांगुली के साथ की बदसलूकी, सोशल मीडिया पर भड़का हिंदुस्तानियों का गुस्सा

चैम्पियनंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में रविवार 18 जून को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों देशों में इस महामुकाबले को लेकर रोमांच का माहौल बना हुआ है।

सौरव गांगुली की कार को घेर पाकिस्तान के फैंस ने दिखाए झंडे।

रविवार 18 जून को चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत औऱ पाकिस्तान के बीत भिड़ंत होनी है। इस महामुकाबले से पहले एख वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की कार को चारों ओर से घेर लिया। गांगुली की कार को घेर इन पाकित्नी फैंस ने उन्हें पाकिस्तान के झंडे दिखाते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इन फैंस से गांगुली की कार को चारों ओर से इस कदर घएर रखा है कि उसे चलाना मुश्किल हो रहा है। पाकिस्तानी फैंस की इस हरकत के बावजूद भी सौरव ड्राइविंग सीट पर बैठ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली के साथ पाकिस्तानी फैंस की बदसलूकी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आइ सपोर्ट नरेंद्र मोदी नाम के फेसबुक पेज से पोस्ट किया गया है। इस पेज पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है- पाकिस्तानियों ने सौरव गांगुली को घेरा, पाकिस्तान के झंडे से कार साफ़ की ! भारत माता की जय। वहीं इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं। जहां कुछ लोग लिख रहे हैं कि झंडा किसी भी देश का हो उसे सम्मान देना चाहिए तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो लिख रहे हैं कि चलो इन पाकिस्तानियों का झंडा किसी की गाड़ी साफ करने के काम तो आया।

आपको बता दें कि चैम्पियनंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में रविवार 18 जून को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों देशों में इस महामुकाबले को लेकर रोमांच का माहौल बना हुआ है। इस मुकाबले को जीतकर जहां भारतीय टीम अपने रिकॉर्ड को बनाए रखना चाह रही है तो वहीं पाकिस्तान की टीम मैच जीत उस दाग को धोना चाहेगी जिसमें कहा जाता है कि वो बड़े मुकाबलों में भारत को कभी नहीं हरा पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App