ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर लड़की से ऐसे फ्लर्ट कर रहा था पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शादाब खान

19 साल के शादाब खान वहीं गेंदबाज हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखते ही कोहराम मचा दिया था।

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शादाब खान। (Photo: Facebook)

पाकिस्तान के तूफानी स्पिन गेंदबाज शादाब खान सोशल मीडिया एप्लीकेशन फेसबुक मैसेंजर पर एक अंजान लड़की को फ्लर्ट कर सुर्खियों में छाए हुए हैं। 19 साल के शादाब खान वहीं गेंदबाज हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखते ही कोहराम मचा दिया था। इस साल जून में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में शादाब पाकिस्तानी गेंदबाजी क्रम में तुरुप का एक्का साबित हुए। और टीम ने फाइनल में भारत को 180 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी। वर्तमान में पाकिस्तान का ये गेंदबाज श्री लंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। पांच मैचों की सीरीज में पाकिस्तान पहले ही 4-0 से बढ़त बना चुका है। शादाब ने श्री लंका के खिलाफ पिछले मैच में प्रति ओवर चार रन से भी कम की औसत से रन खर्च कर दो विकेट झटके थे। श्री लंका के खिलाफ पांचवां और आखिरी मैच अब सोमवार (23 अक्टूबर) को शारजाह में खेला जाएगा। ऐसे में कप्तान सरफराज अहमद की टीम विरोधी श्री लंका को आखिरी मैच हराकर भी सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

गौरतलब है कि शादाब खान जिस अंजान लड़की को कथित तौर पर फ्लर्ट कर सुर्खियों में छाए हुए हैं उसका नाम अलीना है। अलीना ने खुद ही शादाब से बातचीत के स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में वायरल किए हैं। हालांकि सामने आए स्क्रीन शॉट में साफतौर पर देखा जा सकता है कि शादाब खान ने ही पहले अलीना को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। बाद में उन्होंने पूछा, क्या अलीना सिंगल हैं। लेकिन अलीना पहले ही किसी के साथ रिलेशन में थीं। और उन्होंने साफ कर दिया कि उनका प्रेमी है। हालांकि अलीना बातचीत के इन स्क्रीन शॉट्स को सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर शेयर कर काफी खुश हैं। स्क्रीन शॉट्स को उन्होंने नाम दिया है, ‘तो आज मेरे साथ ये हुआ।’ हालांकि अलीना जानना चाहती हैं कि चैट करना वाला शख्स शादाब खान ही है या कोई और…।

अलीना उस गेंदबाज के बारे में जानने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहतीं जिसने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में युवराज सिंह को आउट किया था। अलीना कहती हैं कि जब शादाब ने युवराज को आउट किया तबसे ही पूरा देश उनका फैन बन चुका है। अलीना ये जान नहीं सकी की फ्लर्ट करने वाला शख्स पाकिस्तानी गेंदबाज ही था या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App