scorecardresearch

Sehar Shinwari: पाकिस्तानी एक्ट्रेस बोलीं- तुम्हारा बाप भी देगा कश्मीर को आजादी, लोगों ने पूछा- आज का खाना मिल गया क्या?

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी द्वारा किए गए ट्वीट पर भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने चुटकी ली है।

Sehar Shinwari: पाकिस्तानी एक्ट्रेस बोलीं- तुम्हारा बाप भी देगा कश्मीर को आजादी, लोगों ने पूछा- आज का खाना मिल गया क्या?
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी (फोटो सोर्स – फेसबुक/सेहर शिनवारी)।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी (Pakistani Actress Sehar Shinwari) अपने पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर ही भारत को लेकर भी ट्वीट करती रहती हैं। अपने द्वारा किए गए पोस्ट वह भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ((Social Media Users) के निशाने पर भी रहती हैं। इस बीच उन्होंने कश्मीर को लेकर एक पोस्ट किया तो लोग उनका मजाक बनाने लगे।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने किया ऐसा ट्वीट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने लिखा,”हेल्लो, भारतीय सुनो। तुम्हारा बाप भी देगा कश्मीर को आजादी।” उनके द्वारा किये गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स कई तरह के सवाल करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे है। आर्थिक समस्या से जूझ रहे पाकिस्तान को लेकर यूज़र्स कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। कुछ यूज़र्स ने तो चुटकी लेते हुए पूछ लिया कि आज के खाने का इंतज़ाम हो गया है क्या?

लोगों ने यूं लिए मजे

@RAVIMISHRA_TV नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”भीख वाले अपने कटोरे से पहले आजादी ले लो, सुना है कि पाकिस्तान के पीएम हर रोज टीवी पर अपने भीख मांगने के किस्से सुनाते रहते हैं।” @mojobyfaizan नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया- आपको आटा या गेहूं चाहिए तो वो मिल जायेगा लेकिन कश्मीर तो भूल ही जाओ। वैसे कश्मीरी खुद वहां नहीं जायेंगे कभी। @idalippancholi नाम के एक यूजर ने लिखा कि रोटी नसीब हो नहीं रही और इन्हें कश्मीर चाहिए।

@v_singh97 नाम के एक ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया,”मेरे पापा मुझको मेरी प्रॉपर्टी तक नहीं दे रहे, और आपको कश्मीर चाहिए।” @sinha_jibu नाम के एक यूजर ने लिखा कि भूख से तो आजादी लो पहले। @khaitan48 नाम के एक यूजर ने लिखा- ‘घर में नहीं दाने, अम्मी चलीं भुनाने’, दो वक्त की रोटी के लिए मार काट खून खराबा हो रहा हैं और इन्हें कश्मीर चाहिए?

@mprabhavsri नाम के एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- पाकिस्तान एक इकलौता ऐसा मुल्क है। जिसके एक हाथ में परमाणु बम और दूसरे हाथ में कटोरा है, बम फूटता नहीं और कटोरा छूटता नहीं। @arpitalokmishra नाम के एक यूजर ने पूछा- लगता है आज की रोटी का इंतजाम हो गया? @SinhaSrishtiDनाम के एक यूजर ने लिखा- हम आटा टमाटर भेजा सकते हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-01-2023 at 08:47:30 am
अपडेट