ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर के लिए फंड जुटाने को हुआ मुजरा, सामने आया वीडियो

जो वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि मसूद खान कई लोगों के साथ एक पार्टी में बैठे हुए हैं और कुछ लड़कियां उनके सामने डांस कर रही हैं।

Author Published on: November 21, 2017 4:29 PM
कश्‍मीर के लिए फंड जुटाने को हुआ मुजरा (फोटो सोर्स- ट्विटर/@TimesNow)

सोशल मीडिया पर इस वक्त पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के प्रेसिडेंट मसूद खान की मुजरा पार्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। टाइम्स नाउ के मुताबिक मसूद खान ने यूनाइडेट किंगडम (यूके) में कश्मीर के लिए पैसे जुटाने के लिए एक मुजरा पार्टी का सहारा लिया था। जो वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि मसूद खान कई लोगों के साथ एक पार्टी में बैठे हुए हैं और कुछ लड़कियां उनके सामने डांस कर रही हैं। इससे पहले भी पाकिस्तान राजनीतिक फायदे के लिए कश्मीर के नाम का इस्तेमाल कर चुका है और अब इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर पाकिस्तान का मकसद उजागर हो रहा है। टाइम्स नाउ के मुताबिक इस कार्यक्रम का आयोजन लंदन में एक एजुकेशन सोसायटी के माध्यम से किया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान कश्मीर के लोगों की मदद करने के नाम पर लोगों से पैसे लिए गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यक्रम में कश्मीर के लोगों द्वारा तथाकथित रूप से झेली जा रही परेशानियों के बारे में चर्चा की गई और उन परेशानियों के नाम पर ही लोगों से पैसे लिए गए। खुद को कश्मीर के भले के बारे में सोचने वाले देश के रूप में प्रोजेक्ट करने वाले पाकिस्तान द्वारा मुजरा पार्टी में फंड जुटाने की खबर ने कई लोगों को आश्चर्य में डाल दिया है। मुजरा पार्टी में पहले तो मसूद खान ने स्पीच दिया और उसी दौरान उन्होंने कश्मीर के लोगों की तथाकथित समस्या के बारे में चर्चा की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बाहुबली के डायरेक्टर पर राम गोपाल वर्मा ने किया होमोसेक्शुअल कमेंट, लोगों ने सिखाया सबक
2 पद्मावती: बीजेपी नेता ने कहा- पूरे देश में चलाएंगे स्वच्छता अभियान, एक-एक स्क्रीन को आग लगाने की ताकत
3 दीपिका पादुकोण के साथ आया ये एक्टर, कहा- मुझे बॉडीगार्ड रख लो फिर देखता हूं इस करणी सेना को