ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी एक्सपर्ट ने टीवी डिबेट में कहा- मोदी ने हमें अकेला कर दिया है, उसके रहते कश्मीर मसला हल नहीं हो सकता

पाकिस्तान एक्सपर्ट अपनी राय रखते हुए कहते हैं। भारत ने तय कर लिया है चाहे कितने भी कश्मीरी मारने पड़े हम मारेंगे।

बीजेपी ने हमें अकेला कर दिया है। ईरान हमसे बात नहीं कर रहा, अफगानिस्तान से बात नहीं हो रही, भारत तो जो है वो है ही।

जम्मू कश्मीर में सेना ऑपरेशन चलाकर आतंकियों को मार रही है। कश्मीर को लेकर भारत पाकिस्तान सालों से आमने सामने हैं। इधर पाकिस्तानी चैनल पर भी कश्मीर को लेकर चर्चा होती रहती है। एक चर्चा के दौरान पाकिस्तान एक्सपर्ट अपनी राय रखते हुए कहते हैं। भारत ने तय कर लिया है चाहे कितने भी कश्मीरी मारने पड़े हम मारेंगे। जो हम युद्ध के मैदान में हार चुके है तो फिर बातचीत के टेबल पर नहीं जीत सकते। एक दूसरे एक्सपर्ट में में बीजेपी की हाल ही में चार राज्यों की जीत का उदाहरण देते हुए कहते हैं कि बीजेपी ने हमें अकेला कर दिया है। ईरान हमसे बात नहीं कर रहा, अफगानिस्तान से बात नहीं हो रही, भारत तो जो है वो है ही। भारत धीरे धीरे हमें दुनिया में अकेला कर रहा है। मोदी के रहते कश्मीर पर आगे चर्चा होना संभव नहीं है। इस चर्चा में बड़े स्तर पाकिस्तान भारत द्वारा को खुद को अलग थलग होने के बात स्वीकार करते दिख रहे हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

इधर भारत ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज से साफ इंकार कर दिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने सोमवार (29 मई) को कहा  था कि अगर सरकार की सहमति होती है, तो पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज संभव है। इसके बाद केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने भारत तथा पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच किसी भी सीरीज की सम्भावना को नकार दिया है। उन्होंने साफ किया कि आतंकवाद और क्रिकेट साथ साथ नहीं चल सकता।

पहले आतंकवाद खत्म करो फिर भारत के साथ क्रिकेट खेलना : विजय गोयल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App