ताज़ा खबर
 

VIDEO: बच्चों के प्लास्टिक पूल में बैठ बारिश की रिपोर्टिंग करने लगा पत्रकार, लोग ले रहे मजे

रिपोर्टिंग में उसके इस नए प्रयोग की कुछ ने तारीफ की। मगर अधिकतर लोगों ने सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर उसके मजे ले लिए। लोगों ने कहा कि लगता है कि इन्होंने वाकई में टब में बिताए पलों का आनंद लिया।

लाहौर में सड़क पर जलजमाव के बीच प्लास्टिक पूल में बैठकर पीस टू कैमरा करता टीवी पत्रकार। (फोटोः फेसबुक/दुनिया न्यूज)

मूसलाधार बारिश के दौरान एक पत्रकार ने रिपोर्टिंग का अनूठा तरीका अपनाया। शहर के इलाकों में जलभराव के बीच उसने बच्चों के प्लास्टिक पूल में बैठकर स्थानीय निगम की नाकामी को बयान किया। समस्या पर चोट की और वाजिब सवाल उठाए। टीवी पत्रकार ने उस दौरान तंस कसते हुए कि वह प्लास्टिक पूल पर एंजॉय कर रहा है। हालांकि, रिपोर्टिंग में उसके इस नए प्रयोग की कुछ ने तारीफ की। वहीं, अधिकतर लोगों ने सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर उसके मजे ले लिए। लोगों ने कहा कि लगता है कि इन्होंने वाकई में टब में बिताए पलों का आनंद लिया।

यह मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है। लाहौर शहर समेत कई अन्य जगहों पर यहां कई जगह भीषण बारिश ने जन-जीवन प्रभावित किया। न केवल सड़कों पर आवागम को प्रभावित किया, बल्कि रेल मार्ग पर भी दिक्कत आने की खबर है। शहर में बरसात की खबर दिखाने वाले चैनलों में इसी बीच ‘दुनिया टीवी न्यूज’ के पत्रकार को इसे कवर करने का नया तरीका सूझा।

सड़कों पर भरे पानी के बीच बच्चों वाले प्लास्टिक के स्विमिंग पूल में बैठकर उसने पीस टू कैमरा किया। घटना के दौरान उसके कैमरामैन के अलावा आसपास मौजूद कई लोगों ने उसका वीडियो बना लिया था, जो इस वक्त सोशल मीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी टीवी रिपोर्टर रंग-बिरंगे स्विमिंग पूल्स और खिलौनों को सजा कर फ्रेम में नजर आ रहा था। देखिए उसने प्लास्टिक पूल के भीतर बैठकर रिपोर्टिंग की-

देखिए लोगों ने इस तरह की रिपोर्टिंग पर क्या कहा-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App