ताज़ा खबर
 

इस मजदूर की सुरीली आवाज़ का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, वीडियो खूब हो रहा वायरल

यह वीडियो पाकिस्तान का है। 11 मिनट के इस वीडियो में यह मजदूर मशहूर गाना 'हमारी अधूरी कहानी' गा रहा है। सोशल मीडिया पर आने के बाद देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह शख्स शुरू में तो कैमरे के सामने गाने से हिचकिचाता है, लेकिन इसके बाद यह मजदूर एक के बाद एक कई गाने गाता है।

इस शख्स की आवाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो सोर्स -@Akbartwitter

सोशल मीडिया पर एक शख्स के गाने का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। घर की दीवारों पर रंगाई-पुताई का काम करते हुए एक मजदूर जिस सुरीली अंदाज में गुनगुना रहा है उसे सुनकर सोशल मीडिया पर लोग उसके कायल हो गए हैं। यह वीडियो पाकिस्तान का है। 11 मिनट के इस वीडियो में यह मजदूर मशहूर गाना ‘हमारी अधूरी कहानी’ गा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह शख्स शुरू में तो कैमरे के सामने गाने से हिचकिचाता है, लेकिन इसके बाद यह मजदूर एक के बाद एक कई गाने गाता है। सोशल मीडिया पर इस शख्स की जमकर तारीफ हो रही है।

इस शख्स का नाम मुहम्मद आरिफ बतलाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह शख्स ट्विटर पर भी एक्टिव है। इस मजदूर के वीडियो को सबसे पहले @akbartweets पेज से शेयर किया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। शाकिब हुसैन नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘मैं इस इंसान के काम करने के अंदाज से प्रभावित हूं।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘इनकी आवाज दूसरे कई गायकों की तुलना में बहुत शानदार है। बिना किसी इंस्ट्रूमेंट के यह इतना बेहतरीन गाते हैं।’ एक यूजर ने तो म्यूजिक इंडस्ट्री से इन्हें एक मौका देने की अपील भी की।

आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले ‘डब्बू अंकल’ के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। गोविंदा के मशहूर गाने ‘आपके आ जाने से’ पर ‘डब्बू अंकल’ ने बेहतरीन डांस परफॉरमेंस दे कर सबका दिल जीत लिया था। इस वीडियो की बदौलत ‘डब्बू अंकल’ की पहचान बन गई थी। अब एक शख्स के बेहतरीन गाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App