ताज़ा खबर
 

यौन उत्पीड़न का शिकार हुईं पाकिस्तानी मूल की यह नेता, बस में सामने बैठा शख्स कर रहा था मास्टरबेट

लेबर पार्टी की सांसद ने बताया कि उन्होंने इससे पहले इस तरह का अनुभव कभी नहीं किया था। नाज़ ने इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया है।

ब्रिटिश सांसद नाज़ शाह। (image source-facebook/naz shah mp)

पाकिस्तान मूल की ब्रिटिश सांसद नाज़ शाह के साथ बीते हफ्ते यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। दरअसल ब्रिटिश सांसद बीते हफ्ते लंदन में बस से सफर कर रहीं थी, उसी दौरान उनके सामने बैठे एक शख्स ने मास्टरबेट करना शुरु कर दिया। फिलहाल सांसद ने इसकी शिकायत पुलिस से की है, जिसके बाद पुलिस ने इस घटना की जांच शुरु कर दी है। खबर के अनुसार, लेबर पार्टी से सांसद नाज़ शाह बीती 1 अप्रैल को लंदन में बस से सेंट्रल लंदन तक का सफर कर रहीं थी। इसी दौरान उपरोक्त घटना घटी। घटना के तुरंत बाद ही ब्रिटिश सांसद ने इसकी शिकायत ब्रैडफोर्ड वेस्ट पुलिस से की।

नाज़ शाह ने अपने एक बयान में कहा कि वह इस घटना से अचंभित रह गई और इसे सोचकर ही उन्हें घिन्न आ रही है। सांसद ने बताया कि आरोपी आराम से बैठा था और वह क्या करने वाला है, इसके बारे में उन्हें कोई अंदाजा नहीं था। यौन उत्पीड़न की इस घटना की शिकायत करने के बाद भी उन्हें इससे घिन्न आ रही है। लेबर पार्टी की सांसद ने बताया कि उन्होंने इससे पहले इस तरह का अनुभव कभी नहीं किया था। नाज़ ने इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया है। एक यू-ट्यूब वीडियो में उन्होंने अपनी बात रखी है।

इस वीडियो में नाज़ शाह ने बताया कि 90 प्रतिशत लोग यौन उत्पीड़न की इस तरह की घटनाओं की शिकायत ही नहीं करते, जिससे आरोपियों को बढ़ावा मिलता है। लंदन मेट्रोपोलिटन पुलिस विभाग फिलहाल घटना की जांच में जुटा है। बता दें कि नाज़ शाह साल 2015 में ब्रैडफोर्ड से चुनाव जीतकर संसद पहुंची हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App