pakistan news anchor use derogatory language against india - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने भारतीय खिलाड़ियों को दी गाली, ऋषि कपूर, अर्णब गोस्वामी और वीरेंद्र सहवाग पर भी निकाली भड़ास

भारतीय माएं रात में अपने बच्चों को सुनाया करेंगी की जब पाकिस्तानी टीम आए तो डर जाना।

पाकिस्तान न्यूज एंकर आमिर लियाकत।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल बोल के शो ऐसे नहीं चलेगा में भारत के खिलाफ जमकर आग उगली गई। शो के एंकर आमिर लियाकत क्रिकेट के मैदान में मिली जीत पर ऐसे खुश थे जैसे उन्होंने कोई जंग जीत ली हो। अपने शो के दौरान लियाकत बेहद अंहकार से भरे नजर आए। मैदान की जीत को आमिर इस तरह पेश कर रहे थे जैसे पाकिस्तान ने भारत पर कोई  रणनीतिक बढ़त बना दिया। आमिर पूरे शो में बेहद घटिया भाषा इस्तेमाल करते रहे। आमिर ने इस जीत को कश्मीर से जोड़ दिया। इसके बाद आमिर ने अर्णब गोस्वामी, वीरेंद्र सहवाग और ऋषि कपूर पर भड़ास निकाली। आमिर ने कहा कि भारत को पाकिस्तान ने ऐसी मात दी है हिंदुस्तानी माएं अपने बच्चों को सिखाएंगी कि जब पाकिस्तानी टीम मैदान पर आए तो डर जाना। वैसे ये पहली बार नहीं आमिर लियाकत पहले भी भारत के लिए ऐसी ही गाली गलौच की भाषा इस्तेमाल करते आएं हैं। आमिर ने अमेजॉन द्वारा महात्मा गांधी की चप्पल और तिरंगे वाले डोरमैट पर भी बेहद घटिया टिप्पणी की थी।

हालांकि पाकिस्तान की तरफ से आने वाले सारे वीडियो इस प्रकार के नहीं हैं। पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ जीत के बाद भी बेहद विनम्र नजर आए। राशिद ने वीडियो बनाया और भारत पाकिस्तान के बीच बेहतर क्रिकेट संबंधों की बात की तो वहीं शोएब अख्तर ने भी भारत के साथ बेहतर क्रिकेट संबंधों की वकालत की। ये पाकिस्तान की पहली चैम्पियन ट्रॉफी है। पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से मात देकर फाइनल में जीत दर्ज की और ट्रॉफी जीती। भारत की तरफ से अकेले हार्दिक पांड्या कुछ संघर्ष करते नजर आए। उनके अलावा कोई भी भारतीय खिलाड़ी अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाया जिस कारण भारत को शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App