ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी एंकर ने ट्वीट किया वीडियो, लिखा- पाकिस्तान की सेना ने ध्वस्त की भारतीय चौकियां

पाकिस्तान न्यूज एंकर ने वीडियो ट्वीट करके दावा किया है कि ये वीडियो भारतीय चौकियों पर पाकिस्तान की कार्रवाई का वीडियो है।

Indian Army, indian army destroy Pakistani posts, jammu kashmir, Naushera sector, Nowshera sector, Pakistan army, LoC, India attacks pakistan, India bombs pakistan, Infiltration, Infiltration attempts, Terrorist infiltration, Pakistan infiltration, Hindi news, Jansattaभारतीय सेना द्वारा पेश किए गए वीडियो का दृश्य़।

भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ रोकने के लिए नियंत्रण रेखा (LOC) के समीप स्थित पाकिस्तानी चौकियों के खिलाफ कार्रवाई का वीडियो मंगलवार को भारतीय सेना ने जारी किया है। इस वीडियो में नौशेरा सेक्टर में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तानी पोस्ट को तबाह करते दिखाया जा रहा है। इन वीडियो पर जहां भारत में अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है तो वहीं पाकिस्तान इस प्रकार की किसी भी कार्रवाई से ही इंकार कर रहा है। अब वहां की एक न्यूज एंकर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पाकिस्तान सेना द्वारा भारतीय पोस्ट तबाह करने का दावा किया जा रहा है। पाकिस्तानी एंकर जैसमीन मंंजूर पाकिस्तान चैनल न्यूज वन में एंकर हैं। उन्होंने मंगलवार शाम को वीडियो ट्वीट किया है जिसमें कुछ सैन्य चौकियों को उड़ता दिखाया जा रहा है। ये वीडियो भारतीय सेना द्वारा पेश किए गए वीडियो से काफी मिलती जुलता नजर आ रहा है। हालांकि पाकिस्तानी सेना ने भी भारत के उस दावे को ‘गलत’ करार दिया जिसमें कहा गया है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर ताबड़तोड़ गोले दाग कर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की एक चौकी को ध्वस्त कर दिया।

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस :आईएसपीआर: के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया, ‘‘नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी चौकी को नष्ट करने और एलओसी के पास आम लोगों पर पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलीबारी किए जाने के भारतीय दावे गलत हैं।’’ वहीं भारतीय सेना के एक शीर्ष अधिकारी ने आज कहा कि हाल में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया, क्योंकि पाकिस्तानी चौकियों से भारत में घुसपैठ की मदद की जा रही थी। हालांकि जैसमीन द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो पर कई तरह के कमेंट किए गए। ज्यादातर भारतीयों ने ट्वीट करके इस वीडियो का मजाक बनाया है।

Next Stories
1 अभिजीत पर भड़के प्रशांत भूषण, बोले- खुद को गायक बताने वाला ये शख्स एक सांप्रदायिक ठग है
2 इंडियन आर्मी ने उड़ाए PAK के बंकर तो लोग बोले- दूध मांगोगे खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे चीर देंगे
3 मेनचेस्टर ब्लास्ट: इस ट्विटर अकाउंट ने 4 घंटे पहले ही कर दी थी हमले की भविष्यवाणी!