ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान के IAS अधिकारी ने ट्वीट कर हत्यारों को बताया हिंदू, भारतीयों ने सिखाया जोरदार सबक

पाक अधिकारी ने लिखा- कोई आपसे पूछे कि भारत से अलग पाकिस्तान क्यों बना, तो उसके ये तस्वीर दिखा देना।

तस्वीर पाकिस्तान के IAS अधिकारी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट है।

महाराष्ट्र के धुले में एक शख्स की खौफनाक हत्या का एक वीडियो सामने आया था। मंगलवार (18 जुलाई, 2017) को आए इस वीडियो में कुछ लोगों ने तलवारों से कई बार वार कर एक शख्स की हत्या कर दी थी। शख्स की पहचान नवीद उर्फ रफीकुद्दीन नाम के एक बॉडी बिल्डर के रूप में की गई थी। ये जगह मुंबई से करीब 280 किलोमीटर दूर है। सामने आए वीडियो में लोग रफीकुद्दीन पर तबतक तलवार से हमला करते रहते हैं जबकि उसकी मौत नहीं हो जाती। मरने वाला और हत्यारे दोनों एक ही समुदाय से ताल्लुक रखते थे। हत्या के बाद वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। दिनदहाड़े निर्मम हत्या की ये खबर अखबारों की सुर्खियां भी बनीं थी। इस खबर पर पाकिस्तान के एक आइएएस अधिकारी ने भारत और भारतीयों पर हमला बोला है।

 

पाकिस्तान के सूचना व प्रसारण मंत्रालय में निदेशक के पद पर कार्यरत दानियाल गिलानी ने एक अखबार में इस घटना की खबर की कटिंग को शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि अगर कोई आपसे पूछे कि पाकिस्तान क्यों बना, तो उसके ये तस्वीर दिखा देना। उसको बता देना कि कैसे कुछ हिदुओं ने एक मुसलमान को दिनदहाड़े बेरहमी से काट डाला।

 

दानियाल गिलानी के इस ट्वीट पर भारतीयों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। दरअसल इस खबर में मरने वाला शख्स भी मुसलमान था और मारने वाले लोग भी मुसलमान थे। पाकिस्तानी अधिकारी इस खबर में मारने वाले को हिंदू बताकर मजहबी रंग देने की कोशिश कर रहे थे। भारतीयों ने उनकी इस कोशिश पर उनको जमकर भला बुरा सुनाया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App