ताज़ा खबर
 

इस दूल्‍हे ने शादी में पहनी 10 तोला सोने की टाई, जूतों में लगा है 32 तोला सोना

दूल्हे से बात की गई तो उसने बताया कि वह हमेशा से ही अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहता था। यही वजह है कि उसने सोने के कपड़े पहनने का फैसला किया।

दूल्हा, जिसने पहनी सोने की टाई और जूते। (image source-Twitter)

भारतीय उपमहाद्वीप में लोगों का सोने (gold) के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है, लेकिन पाकिस्तान में एक दूल्हे का सोने के प्रति प्यार एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गया है। दरअसल पाकिस्तान के लाहौर में एक दूल्हे ने अपनी शादी के रिसेप्शन में गोल्डन कलर का एक शानदार सूट पहना, जिसकी कीमत करीब 63,000 रुपए बतायी गई है। सूट में सोने के क्रिस्टल चमकते दिखाई दे रहे थे। इसके अलावा इस दूल्हे ने करीब 17 लाख रुपए कीमत के सोने के जूते और 5 लाख की सोने की टाई पहनी। बताया गया कि दूल्हे के जूतों में 32 तोले सोने का इस्तेमाल किया गया है, वहीं टाई में 10 तोले सोने का इस्तेमाल हुआ है।  इस तरह से इस दूल्हे ने करीब 25 लाख रुपए कीमत के कपड़े पहने हुए थे। जाहिर सी बात है कि यह न्यूज वायरल होनी ही थी।

दूल्हे की पहचान हाफिज सलमान शाहिद के रुप में हुई है, जो कि एक बिजनेसमैन है। सोने के कपड़े पहनने के कारण दूल्हे की सिक्योरिटी का भी तगड़ा इंतजाम किया गया था और दूल्हे की सुरक्षा में कई सुरक्षाकर्मी लगाए गए थे। जब दूल्हे से बात की गई तो उसने बताया कि वह हमेशा से ही अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहता था। यही वजह है कि उसने सोने के कपड़े पहनने का फैसला किया। बता दें कि दूल्हा अपने मां-बाप का इकलौता बेटा है और 7 बहनों का अकेला भाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App