ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी डिप्लोमेंट हिलाली ने ज्योतिषी से पूछा हमारा सितारा 70 साल से ख़राब हैं क्यों

हिलाली को ज्योतिषी ने जवाब में कहा कि पाकिस्तान अब सही पटरी पर है।

पाकिस्तान डिप्लोमेट हिलाली चैनल पर पाक का भविष्य पूछ रहे हैं।

पाकिस्तानी डिप्लोमेंट जिन्हें आप कई बार भारतीय टीवी पर ही देख चुके होंगे। एक पाकिस्तानी चैनल पर पाकिस्तान के बुरे हाल पर एक ज्योतिषी से पूछा कि ये जो हमारे सितारे हैं ये 70 साल से बड़े खराब है। क्या कारण है 70 साल से यहां सिर्फ चोरों और डकैतों के मजे हैं क्या वजह की चोरों की अच्छा है और ईमानदार लोगों का खराब ही खराब है। इनके इस सवाल के जवाब में स्टूडियो में मौजूद महिला ज्यातिषी ने बताया कि जब पाकिस्तान बना तो उसका मंगल  बुरी स्थिती में था।

कुछ कौमों को कौम बनते हुए वक्त लगता है। मेरा अनुमान है कि इस मुल्क की स्थिती इस साल से 2017 से देश बेहतर स्थिति में आ गया है। मेरे हिसाब से लेकिन अब ये पटरी पर चढ़ चुका है। आने वाले सालों में जवाबदेही जो है आप लोगों की शिकायते काफी हद तक दुर होगी। ये सपना मुझे सितारे दिखाते हैं और मैं आपको दिखाती हूं। ऐसा कुछ नहीं है कि आने वाले समय में पाकिस्तान का सितारा दुनिया से मिट जाएगा आने वाले दो साल अहम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App