ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी गेंदबाज ने कश्मीर को बता डाला अपना, यूजर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इससे पहले वाहाब को उनके नए लुक को लेकर यूजर्स ने काफी ट्रोल किया था। वाहाब ने अपने एक तस्वीर ट्वीट की थी जिसे लेकर ट्रोलर उनसे कह रहे थे कि वे बिल्कुल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन की तरह दिख रहे हैं।

Author नई दिल्ली | March 23, 2018 9:23 PM
वहाब रियाज(File Photo)

पाकिस्तान में आज यानी 23 मार्च को पाकिस्तान दिवस बहुत ही उत्साह और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। ऑल इंडिया मुस्लिम लीग द्वारा मुसलमानों के लिए ब्रिटिश भारत से अलग देश बनाने की मांग को लेकर 23 मार्च, 1940 में लाहौर प्रस्ताव पास किया गया था। इसी दिन को पाकिस्तान के लोग पाकिस्तान दिवस के रूप में मनाते हैं। वहीं, इस दिवस को मनाते हुए पाकिस्तानी गेंदबाज वाहाब रियाज़ ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कश्मीर को अपना बता डाला। इस तस्वीर को देखकर एक भारतीय यूजर को अच्छा नहीं लगा और उसने वाहाब रियाज़ को मुंहतोड़ जवाब दे डाला।

वाहाब रियाज ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, “पाकिस्तानी होने की भावना को महसूस करना अतुलनीय है। प्रत्येक पाकिस्तान दिवस पर हमें यह मौका मिलता है, हम देखते हैं कि हम कौन हैं और अपने प्यारे देश के लिए हमें क्या काम करना है। अल्लाह हमारे पाकिस्तान को  हमेशा सुरक्षित रखे, आमीन। लॉन्ग लिव पाकिस्तान।”

वाहाब के इस ट्वीट पर उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए राघव बजाज नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सभी पाकिस्तानियों को पाकिस्तान दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं। वाहाब रियाज़ आप क्रिकेट के एक अच्छे छात्र हो सकते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि आपका भूगोल अच्छा नहीं है। अच्छा होगा कि इसे जल्दी से सुधार लें, ताकि पाकिस्तान के लिए आपकी इच्छा की एक असामयिक मौत न हो।” इसके अलावा राघव ने एक फोटो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने वाहाब को बताया कि पाकिस्तान कहां तक सीमित है और कश्मीर भारत का हिस्सा है।

यह पहला मामला नहीं है जब पाकिस्तानी गेंदबाज वाहाब को ट्रोल किया गया है। इससे पहले वाहाब को उनके नए लुक को लेकर यूजर्स ने काफी ट्रोल किया था। वाहाब ने अपने एक तस्वीर ट्वीट की थी जिसे लेकर ट्रोलर उनसे कह रहे थे कि वे बिल्कुल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन की तरह दिख रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App