ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी मंत्री की लाइव प्रेस-कॉन्फ्रेंस में ऑन हो गया कैमरे का ‘कैट फिल्टर’, बिल्ली की तरह बन गई सूरत

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद उससे जुड़ा वीडियो पीटीआई के आधिकारिक पेज पर पोस्ट किया गया था, पर चंद मिनटों बाद उसे हटा लिया गया।

Author नई दिल्ली | June 17, 2019 9:37 PM
पीटीआई नेता शौकत यूसुफजई का चेहरा पीसी के दौरान कुछ ऐसा नजर आ रहा था।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता और मंत्री शौकत यूसुफजई की लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैमरे का कैट फिल्टर गलती से चालू हो गया था। स्पेशल इफेक्ट वाले इस फीचर की वजह से डिवाइस की स्क्रीन पर उनकी सूरत बिल्ली की तरह नजर आने लगी थी। पहले तो उन्हें इस बारे में मालूम न चला, पर बाद में फेसबुक यूजर्स से खबर हुई तो बोले कि यह चीज गलती से हुई है और इसे बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

मामला बीते शुक्रवार (14 जून, 2019) का है। कैमरा पर कैट फिल्टर ऑन होने के बाद फोटो में उनके सिर पर गुलाबी रंग के दो कान नजर आए, जबकि चेहरे पर बिल्ली वाली मूंछें भी दिखीं। एपीएफ न्यूज एजेंसी को उन्होंने इस बाबत कहा, “मैं अकेला नहीं था, जो कि कैट फिल्टर की चपेट में आया। मेरे साथ बैठे दो अधिकारियों के चेहरे पर भी कैट फिल्टर नजर आया था।”

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद उससे जुड़ा वीडियो पीटीआई के आधिकारिक पेज पर पोस्ट किया गया था, पर चंद मिनटों बाद उसे हटा लिया गया। देश के उत्तर-पश्चिम हिस्से में स्थित खैबर पख्तूनवा प्रांत से संचालित पार्टी ने इस चूक को मानवीय गलती करार दिया। कहा, “भविष्य में इस तरह की चीजें न हों, इसके लिए हमने जरूरी कदम उठाए हैं।”

उधर, पीसी के बीच मंत्री के चेहरे पर कैट फिल्टर देख सोशल मीडिया यूजर्स ने फौरन उस दौरान स्क्रीनशॉट्स लिए और उन्हें वायरल करने लगे। मोहम्मद हम्माद के हैंडल से मामले का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा गया- फिल्टर हटा लो। बंदा बिल्ली बना हुआ है। खुदा पीटीआई वालों को हिदायत दे। वहीं, मंसूर अली खान ने लिखा, “केपी सरकार की सोशल मीडिया टीम के मुताबिक, हमारे पास कैबिनेट में एक बिल्ली भी है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App