ताज़ा खबर
 

वीडियो: बिलावल भुट्टो के इफ्तार में बिरयानी-गोश्त पर ऐसे टूट पड़े लोग, सेकेंड्स में ही खाली हो गए बड़े-बड़े बर्तन

इस इफ्तार पार्टी का आगाज तो शानदार रहा लेकिन अंजाम बुरा हुआ।

इफ्तार पार्टी में खाने पर कुछ ऐसे टूट पड़े लोग।(Source: Video Grab)

रमजान का पाक महीना मुसलमानों के लिए कितना अहम है इस बात को दोहराने की जरूरत नहीं। इस मौके पर न सिर्फ रोजे रखें जाते हैं बल्कि यह महीना परिवारों के गेट-टुगेदर के लिए भी खास मौका होता है। लोग इफ्तार की दावत के लिए अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को बुलाते हैं। वहीं इस मौके पर कई लोग बड़े पैमाने पर इफ्तार पार्टियां भी आयोजित कराते हैं। ऐसे ही एक इफ्तार पार्टी पाकिस्तान में भी देखने को मिली। पार्टी का आगाज तो शानदार ही रहा होगा लेकिन उसका अंजाम बिगड़ गया। पाकिस्तान की यह शानदार इफ्तार पार्टी किसी मामूली शख्स ने नहीं बल्कि पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने द्वारा आयोजित कराई गई थी। इफ्तार उनके लाहौर स्थित घर पर होना था।

बिलावल हाउस पर रखी गई इस इफ्तार पार्टी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। रोजे का वक्त खत्म होते ही जैसे लोगों ने इफ्तार शुरू किया तो खाना एक दम गायब होने लगा। दरअसल लोग दावत शुरू होते ही खाने पर टूट पड़े और खाना जल्दी-जल्दी खत्म होने लगा। बिरयानी और गोश्त की बड़ी-बड़ी डिशिज पलक झपकते ही खाली होने लगीं। लोग अपनी प्लेटों में भर-भर खाना लेने लगे। डिशिज से चम्मच के जरिए खाना लेने के बजाए लोग सीधे अपनी प्लेटों से ही खाना लेने लगे।

वीडियो (Source: Express Tribune/Facebook)

सिर्फ इतना ही नहीं खाने को लेकर मची इस अफरा-तरफी के बीच लोग न सिर्फ डिशिज से बल्कि सीधे खाना पकाने वाले बड़े बर्तनों से खाना लेने लग। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे लोग बड़े बर्तनों में लाए गए खाने पर टूट पड़े और फिर प्लेट्स भर-भर कर खाना ले गए। हालांकि राहत की बात यह रही कि किसी तरह की हाथापाई या झगड़े की नौबत नहीं आई। फेसबुक पर इस वीडियो को Express Tribune ने शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App