Video: अजीत डोभाल के लिए पाकिस्तानी गेस्ट ने कहे अपशब्द, जवाब मिला- उनका नाम सुन पाक की पैंट गीली हो जाती है

बीजेपी प्रवक्ता यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि तुम्हारे यहां जब कोई महिला प्रेग्नेंट होती है तो कहा जाता है कि मुबारक हो आपके यहां आतंवादी हुआ है।

तस्वीर लाइव डिबेट शो का स्क्रीनशॉट है।

भारत के सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने गुरुवार को पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। बीएसएफ ने जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में बुधवार को शहीद हुए सैनिक की कुर्बानी का बदला लेते हुए पाकिस्तान की कई चौकियों को ध्वस्त किया है। बीएसएफ की इस कार्रवाई में पाकिस्तान के 10 से 12 रेंजर्स के ढेर होने की खबर आ रही है। हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, सांबा सेक्टर में बीएसएफ ने तीन पाकिस्तानी मोर्टार रेंज तबाह कर दिए हैं। आपको बता दें कि बुधवार को सांबा सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया था। पाकिस्तान द्वारा सीज़फायर के उल्लंघन पर भारत की जवाबी कार्रवाई को लेकर हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 पर एक लाइव डिबेट शो रखा गया था। इस शो में तमाम मेहमानों के साथ ही पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ तारिक पीरजादा और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया भी मौजूद थे।

शो में तारिक पीरजादा कहने लगे कि बैंगलुरू में पाकिस्तानी एनएसए के साथ मीटिंग के दौरान अजीत डोभाल उनसे भीख मांग रहे थे कि कृपया आप लोग सीमा पर थोड़ा प्रेशर कम कर दीजिए। पाकिस्तानी रक्षा विशेषज्ञ की बात सुन शो के एंकर अमीष देवगन भड़क गए। एंकर ने कहा कि मुझे तो भीख की वो बात याद है जब कारगिल वार के वक्त आपके पीएम नवाज़ शरीफ अमेरिका से जा कर भीख मांग रहे थे।

इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मोर्चा संभाला और पीरजादा को कहा कि दुनिया में सबसे बड़ा भिखारी तो पाकिस्तान है। पहले आप लोगों का कटोरा अमेरिका की तरफ था और अब चीन की तरफ घूम गया है। गौरव भाटिया ने कहा कि तुम अजीत डोभाल की बात कर रहे हो..उनका तो नाम सुनते ही पाकिस्तान की पैंट गीली हो जाती है। बीजेपी प्रवक्ता यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि तुम्हारे यहां जब कोई महिला प्रेग्नेंट होती है तो कहा जाता है कि मुबारक हो आपके यहां आतंवादी हुआ है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X