ताज़ा खबर
 

फ्रांस में मोदी के स्वागत से बौखलाए पाक मंत्री ने किया ट्वीट, हिंदुस्तानियों ने याद दिलाई ‘औकात’

पाकिस्तान अपने आर्थिक हालातों के लिए इन दिनों चर्चा में है। बताया जा रहा है कि वहां की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। इतना ही नहीं गूगल पर भिखारी सर्च करने पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की फोटो आती है।

Author Updated: August 23, 2019 2:30 PM
पीएम नरेंद्र मोदी फ्रांस के दौरे पर हैं। एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत हुआ।

पाकिस्तान सरकार के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन सोशल मीडिया में भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। ये लोग फवाद हुसैन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि चौधरी फवाद हुसैन इमरान खान के वही मंत्री हैं जिन्हें पाकिस्तानी संसद में उनके साथी सांसद ने ही लताड़ते हुए गलत शब्दों का प्रयोग किया था।

दरअसल भारत के पीएम नरेंद्र मोदी फ्रांस के दौरे पर हैं। पीएम गुरुवार को वहां पहुंचे। एयरपोर्ट पर पीएम का भव्य स्वागत हुआ। फ्रांस के विदेश मंत्री स्वयं पीएम मोदी को रिसीव करने पहुंचे थे। साथ ही फ्रांस में रहने वाले हिंदुस्तानी भी पीएम के स्वागत में पहुंचे। इनमें कुछ मुस्लिम परिवार भी दिखे। पीएमओ ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर भी किया है।

पीएम नरेंद्र मोदी का ऐसा स्वागत पाकिस्तान को रास नहीं आई। झुंझलाहट में पाकिस्तानी मंत्री फवाद हुसैन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट कर दिया जिसपर वह खुद ट्रेल होने लगे। चौधरी फवाद हुसैन पीएमओ के वीडियो को रिट्वीट करते हुए पूछ बैठे कि कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?

फवाद हुसैन का ये ट्वीट देख भारतीय यूजर्स भड़क गए और उनकी खिल्ली उड़ाने लगे। ये लोग लिखने लगे कि आप पैसों की बात तो ना ही करो..क्योंकि जो चीज़ आपके पास नहीं होती है, उसपर बात नहीं करनी चाहिए। वहीं कुछ यूजर्स ये भी लिखने लगे कि चाहे कितने भी पैसे लगे हों लेकिन वो भी पाकिस्तान की औकात से बाहर ही होंगे।

बता दें कि पाकिस्तान अपने आर्थिक हालातों के लिए इन दिनों चर्चा में है। बताया जा रहा है कि वहां की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। इतना ही नहीं गूगल पर भिखारी सर्च करने पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की फोटो आती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पंजाब के लिए दिखाया दर्द तो ट्रोल होने लगे कपिल शर्मा, महाराष्ट्र के लिए भी करनी पड़ी अपील
2 स्टेशन की ‘लता’ विधवा Ranu Mondal को हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, वीडियो वायरल
3 ‘तुम्हारा असली चेहरा सामने आ गया है’, 370 के लिए चेतन भगत पर निशाना साध ट्रोल हुईं गौहर खान