ताज़ा खबर
 

‘बीजेपी मुसलमानों के खिलाफ इसलिए शमी टीम से बाहर’, पाकिस्तानी क्रिकेट एनलिस्ट का वीडियो वायरल

6 फरवरी को श्रीलंका के साथ हुए मुकाबले में भारत ने शमी को आराम देते हुए भुवनेश्वर कुमार को टीम में शामिल किया था। भारत ने वो मैच शानदार तरीके से जीता भी था।

मोहम्मद शमी। फोटो सोर्स- @BCCI/twitter

World Cup 2019: इंगलैंड में खेला जा रहा क्रिकेट विश्व कप अपने दूसरे पड़ाव पर पहुंच गया है। आज मंगलवार को सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होना है। सेमीफाइनल के दूसरे मुकाबले में गुरुवार को आस्ट्रेलिया और इंगलैंड एक दूसरे से भिड़ेंगे। इन सबके बीच पाकिस्तानी न्यूज चैनल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में पाकिस्तानी क्रिकेट एनलिस्ट मोहम्मद शमी की बात करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें मुसलमान होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। यही नहीं वो ये भी कह रहे हैं कि बीजेपी के चलते उन्हें टीम से बाहर रखा जा रहा है।

वीडियो पाकिस्तान के ‘आज न्यूज’ चैनल का है। 40 सेकेंड के इस वीडियो में एक एंकर के साथ दो क्रिकेट एनलिस्ट बैठ कर बातचीत कर रहे हैं। इसमें से एक एनलिस्ट शमी की बात करते हुए कह रहे हैं कि, ‘एक बॉलर जिसने तीन मैचों में 15 विकेट लिए और आपने उसे एकदम से बाहर बिठा दिया। वो भी रेकॉर्ड की तरफ जा रहा था। वो भी टॉप 2-3 में आ सकता था। लेकिन उन्हें बाहर बिठा दिया। मुझे तो लगता है कि इनकी टीम पर प्रेशर है शमी को ना खिलाने का, ये लोग ले तो आए लेकिन खिलाना नहीं चाहते।’

इस एनलिस्ट की बात पर साथ बैठे दूसरे व्यक्ति ने कहा कि मुझे लगता है अमेरिका ने बिठवाया है उसे। इस पर फिर से वह पहले वाले एनलिस्ट कहते हैं कि, ‘मुझे लगता है कि ये जो बीजेपी है उनका एजेंडा है कि मुसलमानों को ज्यादा आगे ना बढ़ाया जाए..मुझे यही बात लग रही है। इसी कारण शमी को नहीं खिला रहे।’

 

बता दें कि शनिवार 6 फरवरी को श्रीलंका के साथ हुए मुकाबले में भारत ने शमी को आराम देते हुए भुवनेश्वर कुमार को टीम में शामिल किया था। भारत ने वो मैच शानदार तरीके से जीता भी था। अब इस वायरल वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि पाकिस्तान कभी इन सब चीजों से आगे नहीं बढ़ सकता क्या। वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि बहुत से मुसलमान खिलाड़ियों ने भारतीय टीम में तब जगह पाई जब सत्ता में बीजेपी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जब मुसलमान ज्वालामुखी बनकर फटेंगे तो सब कलमा पढ़ने लगेंगे’, एजाज खान का वीडियो वायरल
2 शबाना आजमी पर भड़कीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी, कहा – ये मुल्क नहीं, देश है
3 ‘मोदी को सपोर्ट के बाद से ही कंगना रनौत की जान के दुश्मन बन गए हैं ये सब’, पत्रकार पर भड़कीं रंगोली चंदेल
ये पढ़ा क्या?
X