ताज़ा खबर
 

Pagalpanti Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दी पागलपंती, फिल्म को ऐसे ऑनलाइन देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Pagalpanti Full movie online to Download: पागलपंती में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला जैसे सितारे हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं।

Author November 23, 2019 1:36 PM
Pagalpanti Full Movie Leaked Online: Tamilrockers ने पागलपंती को रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Tamilrockers Leaks Pagalpanti Full movie online to Download: अनीस बाजमी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म पागलपंती ऑन लाइन लीक हो गई है। फिल्म को तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया है। फिल्म को रिलीज के 24 घंटे के भीतर ही पाइरेसी का शिकार होना पड़ गया है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इसके बॉक्सऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। फिल्म के लीक होने से मेकर्स की टेंशन जरूर बढ़ गई होगी। बता दें कि फिल्म 22 नवंबर को ही रिलीज हुई थी।

पागलपंती में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला जैसे सितारे हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। हालांकि फिल्म को लेकर दर्शकों की भी खुछ खास प्रतिक्रियाएं सामने नहीं आ रही हैं। ऐसे में फिल्म का लीक होना कोढ़ में खाज का काम कर सकता है।

जैसा कि तमिलरॉकर्स के नाम से प्रतीत होता है कि ये साइट पहले सिर्फ तमिल फिल्मों को ही लीक करती थी। लेकिन पिछले कुछ महीनों से इसने करीब-करीब सारी फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया है। साउथ की फिल्मों से लेकर हॉलीवुड और बॉलीवुड तक की फिल्में तमिलरॉकर्स की शिकार हो चुकी हैं।

ऑनलाइन पाइरेसी के खिलाफ फिल्म मेकर्स की एक टीम ने मद्रास हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट ने भी पाइरेसी रोकने के लिए पुलिस को सख्त निर्देश दिये थे। पाइरेसी करने वालों के खिलाफ सजा का भी ऐलान हुआ था। हालांकि तमिलरॉकर्स पर किसी तरह का असर पड़ता नहीं दिख रहा है।

तमिलरॉकर्स अपने बचाव के लिए बहुत तेजी से अपना डोमेन एड्रेस चेंज करता रहता है। इसने तमाम प्रॉक्सी साइट्स भी बना रखी है। इसी कारण ये एंटी पाइरेसी सेल के शिकंजे से बचा हुआ है।

तमिलरॉकर्स ने हाल ही में आयुष्मान खुराना की बाला को भी ऑनलाइन लीक कर दिया था। हालंकि बाला पाइरेसी के बावजूद भी 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रही है।

Next Stories
1 ‘सत्ता में आता हूं..समझ में नहीं’, महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनने पर अमित शाह की यूं ताऱीफ कर रहा सोशल मीडिया
2 Maharashtra Government Formation: ‘मैं सिंदूर लिए खड़ा रहा, वो राखी बांध चली गई’, देवेंद्र फड़णवीस के महाराष्ट्र सीएम बनते ही संजय राऊत और शिवसेना को ट्रोल करने लगे लोग
3 6 साल की बच्ची ने आंख बंद कर सॉल्व किया Cube Puzzle, लोग बोले- Worlds Youngest Genius
क्लब हाउस चैट लीक:
X