ताज़ा खबर
 

इंटरनेट पर ‘पद्मावती फुल मूवी’ सर्च करने पर दिख रहा है ये वीडियो

फिल्म की रिलीज़ डेट 1 दिसंबर रखी गई थी हालांकि रविवार को फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया है।

गूगल सर्च का स्क्रीनशॉट।

संजय लीला भंसाली की महात्वाकांक्षी फिल्म पद्मावती को लेकर देशभर में बवाल चल रहा है। इस फिल्म के लिए भंसाली का सिर काटने पर 5 करोड़ का इनाम रखने से लेकर दीपिकी पादुकोण की नाक काटने तक की धमकियां सामने आ चुकी है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट 1 दिसंबर रखी गई थी हालांकि रविवार को फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया है। फिल्म को लेकर मचे हंगामे के कारण निर्माताओं को ये फैसला लेना पड़ा है। सेंसर बोर्ड से भी अभी ये फिल्म पास नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पत्रकारों के साथ कुछ चुनिंदा लोगों को ये फिल्म दिखाई गई है। फिल्म पर फैले विवाद के बीच खास बात ये है कि रिलीज से पहले ही इस मूवी को इंटरनेट यूजर गूगल और यूट्यूब पर काफी संख्या में सर्च कर रहे हैं। लोगों ने इस फिल्म को इतना सर्च कर लिया है कि गूगल में Padmavati टाइप करने पर टॉप सेकंड सजेशन दिखाई देता है- Padmavati full movie. इसके साथ यूट्यूब का एक लिंक होता है जिसमें 2 घंटे 55 मिनट का एक वीडियो दिखाई देता है। Padmavati full Movie | Hindi Dubbed 2017 नाम के इस वीडियो को यूट्यूब पर 5,17,000 बार देखा जा चुका है। लेकिन यह एक फेक वीडियो है। ऐसे और भी कई वीडियो Padmavati full Movie नाम से यूट्यूब पर डाले गए हैं।

आपको बता दें कि अगर फिल्म रिलीज भी हो जाती है तो तुरंत यूट्यूब पर इसे अपलोड नहीं किया जाता है। अगर मूवी का कोई पाइरेटेड हिस्सा अपलोड भी करता है तो यूट्यूब की ओर से उसे हटा दिया जाता है। ऐसे में full Movie टाइटल से अपलोड किए गए वीडियो कई बार फेक ही निकलते हैं। हालांकि, काफी लोग पूरी मूवी देखने के नाम पर क्लिक कर बैठते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App