Padmavat Row: Karni Sena Leader Surajpal Ammu Threatens Film Critic Mayank Shekhar on a TV Debate - करणी सेना के नेता ने टीवी डिबेट में फिल्म क्रिटिक से कहा- मां का दूध पीया है तो सामने आओ - Jansatta
ताज़ा खबर
 

करणी सेना के नेता ने टीवी डिबेट में फिल्म क्रिटिक से कहा- मां का दूध पीया है तो सामने आओ

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर करणी सेना का विरोध सड़कों पर हिंसा का रूप ले चुका है तो टीवी डिबेट में शामिल होने वाले नेता भी भाषा की मर्यादा का ख्याल नहीं रख पा रहे हैं। यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्मू ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्मू और फिल्म समीक्षक मयंक शेखर। (फोटो सोर्स – यूट्यूब स्क्रीनशॉट)

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर करणी सेना का विरोध सड़कों पर हिंसा का रूप ले चुका है तो टीवी डिबेट में शामिल होने वाले नेता भी भाषा की मर्यादा का ख्याल नहीं रख पा रहे हैं। यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्मू ने ‘न्यूज18’ के एक डिबेट शो में फिल्म समीक्षक मयंक शेखर और इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। डिबेट में मयंक शेखर जब फिल्म पद्मावत को लेकर जारी करणी सेना के विरोध प्रदर्शन के बारे में अपनी राय रख रहे थे तो अम्मू भड़क उठे। वीडियो में मयंक शेखर कहते दिखते हैं कि करणी सेना वाले कानून का उल्लंघन करने की बातें करते हैं, खुलेआम धमकी देते हैं, यह बताइए कि देशद्रोही ये हैं या कोई और? मयंक अपनी बात कर ही रहे होते हैं कि इतना सुनते ही सूरजपाल अम्मू आग बबूला हो जाते हैं और मयंक शेखर को धमकी देते हुए कहते है- ”मयंक शेखर अपनी जुबान को लगाम दे। अगर आपकी मां ने दूध पिलाया है तो सामने आकर बात करें। मैं बताऊंगा कौन गद्दार है।”

अम्मू के मुंह से ”गद्दार” सुनते ही डिबेट में शामिल इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी भी भड़क जाते हैं और फिर बहस की जंग मौलाना और अम्मू के छिड़ जाती है। अम्मू अपनी कुर्सी से उठकर मौलाना के लिए धारा प्रवाह आपत्तिजनक भाषा शब्दों का इस्तेमाल करते हैं और उधर से मौलाना भी अम्मू के जवाब में वैसे ही जवाब देते हैं। अम्मू मौलाना को पाकिस्तानी, जिन्ना की नाजायज औलाद, आतंकवादी जैसे शब्दों से पुकारते हैं, तो जवाब में मौलाना अम्मू को गोडसे की नाजायज औलाद कहते हैं। इस बहस को देखकर शो के एंकर अमीश देवगन के हाथ-पांव फूल जाते हैं और वह दोनों पेनलिस्ट को शांत कराने में हार मान जाते हैं। वह उनके आगे हाथ तक जोड़ते हैं।

यूट्यूब पर पद्मावत पर आधारित टीवी बहस का यह वीडियो ‘मिस्ट्री’ मेनिया नाम के पेज पर 19 जनवरी को अपलोड किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक पौने दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था। इस टीवी डिबेट में करणी सेना के सूरजपाल अम्मू, इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी, फिल्म समीक्षक मयंक शेखर के अलावा करणी सेना के प्रवक्ता करण सिंह राठौड़ और हरियाणा बीजेपी के प्रवक्ता राजीव जेटली भी शामिल हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App