Padmavat debate between Anchor Brajesh mishra and Karni sena leader Ammu-डिबेट में दीपिका के लिए बोले अपशब्द, माफी मांगने के सवाल पर बोले करणी सेना प्रवक्ता-सनी लियोनी की इज्जत कराओगे? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

डिबेट में दीपिका के लिए बोले अपशब्द, माफी मांगने के सवाल पर करणी सेना नेता ने कहा-सनी लियोनी की इज्जत करवाओगे?

भारत समाचार टीवी चैनल की डिबेट में पद्मावत फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपशब्द बोले जाने पर हंगामा खड़ा हो गया, माफी मांगने की शर्त रखने पर डिबेट छोड़कर चले गए करणी सेना के नेता।

Author नई दिल्ली | January 24, 2018 7:39 AM
भारत समाचार टीवी चैनल पर बहस के दौरान एंकर ब्रजेश मिश्रा और करणी सेना नेता सूरजपाल अम्मू(फोटो-ट्विटर)

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावत के विरोध के मुद्दे पर भारत समाचार टीवी चैनल पर गरमागरम बहस देखने को मिली। करणी सेना के नेता कुंवर सूरजपाल अम्मू की ओर से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर अपशब्द का प्रयोग किए जाने से डिबेट में हंगामा खड़ा हो गया। जब एडिटर और एंकर ब्रजेश मिश्रा ने फटकार लगाते हुए माफी मांगने की बात कही तो सूरजपाल  डिबेट छोड़कर ही चले गए। सभी पैनलिस्ट ने एक सुर में अम्मू की भाषा पर एतराज जताते हुए उन्हें महिलाओं का सम्मान करने की नसीहत दी।

दरअसल भारत समाचार पर किसकी ‘करणी, किसकी भरनी’ विषय़ पर बहस चल रही थी। कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने करणी सेना को भाजपा की वरदहस्त और स्पांसरशिप मिलने की बात कही । इस पर एंकर ब्रजेश मिश्रा ने अम्मू से सवाल पूछा-क्या सचमुच में आपको बीजेपी की स्पांसरशिप हासिल है ? इस सवाल पर अम्मू ने कहा कि मैं भाजपा की सत्ता को ठोकर मारकर आया हूं, इस बीच सुरेंद्र राजपूत ने करणी सेना के लोगों को गुंडा कहा तो अम्मू ने कहा गुंडा शब्द का प्रयोग न करें। इस पर दोनों प्रवक्ताओं में बहस होने लगी। इस बीच ब्रजेश मिश्रा ने कहा कि करणी सेना ने राजपूत जवानों से एक दिन हथियार न उठाने की बात कही है, क्या करणी वाले सेना को भी बांटने का काम कर रहे हैं ?

क्या यह देशद्रोह नहीं है ? इस सवाल पर सूरजपाल अम्मू ने कहा कि जवानों से हथियार रखने की अपील के पक्ष में वह नहीं हैं। अम्मू के यूटर्न  पर एंकर ब्रजेश मिश्रा ने फिर सवाल दागा कि हम सुनते थे किकभी राजपूत महिलाओं की आबरू की रक्षा करते थे और आप लोग कैसे राजपूत हैं जो एक महिला की नाक काटने की बात करते हैं। अम्मू ने पहले तो दीपिका को बेटी कहा, मगर बाद में अपशब्द बोल दिया। इसके बाद स्टूडियो में सभी पैनलिस्ट ने हंगामा कर दिया। एंकर सहित सभी लोगों ने अम्मू के सामने माफी मांगने की शर्त रखी। इस पर अम्मू ने कहा कि क्या अब सनी लियोनी की भी इज्जत कराओगे ? लोगों ने कड़ा एतराज जताते हुए कहा कि इस बहस में सनी लियोनी का नाम लेने से क्या मतलब। हंगामा बढ़ने पर करणी सेना नेता अम्मू डिबेट छोड़कर चले गए। बता दें कि कुंवर सूरजपाल अम्मू वही शख्स हैं, जिन्होंने भंसाली और दीपिका का सिर काटने पर दस करोड़ ईनाम की घोषणा की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App