पद्मावत: बच्‍चों पर हमला होते देख भड़के मोहम्‍मद कैफ, जो लिखा उससे सब हुए सहमत - Padmavat controversy: Former cricketer mohammad kaif slam those who attack children school bus twitterati agree what he write on twitter - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पद्मावत: बच्‍चों पर हमला होते देख भड़के मोहम्‍मद कैफ, जो लिखा उससे सब हुए सहमत

कैफ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर उनसे सहमति जता रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर इसके पीछे बीजेपी सरकार को दोष दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा "हां, कुछ नहीं होने वाला, हमारे पीएम सिर्फ देख रहे हैं।" एक ने लिखा "बीजेपी सरकार केवल देख रही लेकिन कुछ कर नहीं रही।"

Author नई दिल्ली | January 25, 2018 4:51 PM
क्रिकेटर मोहम्मद कैफ।

फिल्म पद्मावत को बैन करने को लेकर बुधवार को गुरुग्राम में हुए विरोध प्रदर्शन में बच्चों की स्कूल बस पर हमला करने की पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कड़ी आलोचना की है। मोहम्मद कैफ ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस घटना को बहुत ही शर्मनाक बताया है। मोहम्मद कैफ ने लिखा “बिलकुल शर्मनाक और बुज़दिलों की तरह मासूम और असहाय स्कूल के बच्चों पर हमला किया गया। भीड़ द्वारा बच्चों पर हिंसा की गई, इसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।” मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट पर सभी लोग अपनी सहमति जता रहे हैं। ट्विटर यूजर्स का कहना है कि इस प्रकार बच्चों पर हमला किया जाना बहुत ही गलत था और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

कैफ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर उनसे सहमति जता रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर इसके पीछे बीजेपी सरकार को दोष दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “हां, कुछ नहीं होने वाला, हमारे पीएम सिर्फ देख रहे हैं।” एक ने लिखा “बीजेपी सरकार केवल देख रही लेकिन कुछ कर नहीं रही।” एक ने लिखा “राजपूतों के नाम पर कलंक है जिन्होंने ऐसी हरकत की है। राजपूत कभी ऐसा नहीं कर सकता।” एक ने लिखा “सब राजनीति है, जहां बीजेपी सरकार है वहां ही सारे आंदोलन होते हैं। पंजाब, दिल्ली में कुछ नहीं लेकिन हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान में ही सारे जतिवाद आंदोलन हो रहे हैं। जहां बीजेपी है वहां कांग्रेस सत्ता की लालच में कुछ भी कर सकती है।”

हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को फेक भी बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि गुरुग्राम पुलिस ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि ऐसी कोई घटना नहीं घटी है तो फिर इस वीडियो के जरिए झूठी खबर क्यों फैलायी जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में बुधवार को देश के कई हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन हुआ था। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें एक स्कूल बस पर भीड़ द्वारा पत्थरबाजी की जा रही थी। इस वीडियो को गुरुग्राम का बताया गया था, जहां पर करणी सेना के लोग फिल्म के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App