Padman Producer Twinkle Khanna clarifies her statement that viagra is tax free but sanitary pads are not - 'वियाग्रा टैक्स फ्री क्योंकि बुजुर्ग नेता बनाते हैं नीतियां', इस बयान पर टि्वंकल खन्ना ने दी सफाई - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘वियाग्रा टैक्स फ्री क्योंकि बुजुर्ग नेता बनाते हैं नीतियां’, इस बयान पर टि्वंकल खन्ना ने दी सफाई

ट्विंकल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए बीबीसी को दिये उस इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि जिन लोगों ने मेरे बयान को सही से नहीं समझा उनके लिए ये वीडियो पोस्ट कर रही हूं।

ट्विंकल खन्ना के बयान की पेपर कटिंग।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना वियाग्रा पर दिये गए अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल ट्विंकल खन्ना फिल्म पैडमैन को प्रमोशन में देश दुनिया घूम रही हैं। हाल ही में फिल्म को ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी में दिखाया गया। इसके साथ ही ‘पैडमैन’ ऑक्सफर्ड में दिखाई जाने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई। फिल्म के स्क्रीनिंग में ट्विंकल भी मौजूद थीं। बता दें कि ट्विंकल इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। ऑक्सफोर्ड पहुंची ट्विंकल खन्ना ने लंदन में ही बीबीसी न्यूज़ को एक इंटरव्यू भी दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा सेनेटरी पैड्स के टैक्स फ्री ना होने पर अपनी राय रखी। इस इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा कि वियाग्रा टैक्स फ्री है लेकिन पैड्स पर टैक्स लिया जाता है। ट्विंकल ने कहा कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि ज्यादातर पॉलिसिमेकर्स 65 साल से अधिक वाले हैं और वो इरेक्टाइल डिस्फंक्शन से पीड़ित हैं। ट्विंकल ने ये बयान अमेरिका के संदर्भ में दिया था लेकिन लोगों ने इसे भारत के परिपेक्ष्य में ले लिया। इस बयान के बाद ट्विंकल को सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाने लगा।

ट्रोल होने के बाद ट्विंकल खन्ना ने अब इसपर अपनी सफाई दी है। ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपनी सफाई पेश की है। ट्विंकल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए बीबीसी को दिये उस इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि जिन लोगों ने मेरे बयान को सही से नहीं समझा उनके लिए ये वीडियो पोस्ट कर रही हूं।

इस वीडियो में दिखाई देता है कि ट्विंकल बताती हैं कि भारत में सेनेटरी पैड्स पर 12% टैक्स लिया जाता है जबकि झाड़ू टैक्स फ्री है। ट्विंकल अमेरिका का उदाहरण देते हुए कहती हैं कि वहां पर भी ऐसा ही है, वहां वियाग्रा तो टैक्स फ्री है लेकिन पैड्स पर टैक्स लगता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वहां के कई राज्यों के नीतिनिर्माता 65 साल से ऊपर के हैं और इरेक्टाइल डिस्फंक्शन से पीड़ित हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App