Padmaavat: Man Warns for doing suicide on release date of Padmaavat - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पद्मावत रिलीज के खिलाफ एफबी लाइव पर आत्मदाह की धमकी, लोग बोले- इंतजार रहेगा

इस शख्स द्वारा सुसाइड करने की धमकी के फेसबुक पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं। हजारों लोग इसके पोस्ट और वीडियो को अब तक शेयर कर चुके हैं।

संजय लीला भंसाली की महात्वाकांक्षी फिल्म पदमावत को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुप्रीम कोर्ट द्वार फिल्म को रिलीज करने के आदेश के बाद तो विवाद और बढ़ता जा रहा है। ताजा मामले में फेसबुक पर एक युवक ने लिखा है कि अगर हरसंभव कोशिश के बाद भी पद्मावत फिल्म को बैन नहीं किया गया में फेसबुक पर लाइव आ कर आत्महत्या कर लूंगा। इस तरह की धमकी देने वाले शख्स का नाम उपदेश राणा है। इसका फेसबुक प्रोफाइल देख कर पता चलता है कि ये मेरठ का रहने वाला है और फिलहाल मुंबई में रहता है। इस शख्स ने अपने फेसबुक इंट्रो में लिख रखा है- जेहादी मानसिकता वालों का बाप। इस शख्स ने अपने फेसबुक पेज से पोस्ट करते हुए लाइव आत्मदाह की धमकी दी है। शख्स ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है- ‘अगर हरसंभव कोशिश के बाद भी पद्मावत मूवी नहीं रुकी तो मां पद्मावती की सौगंध, रिलीज डेट के दिन ही फेसबुक लाइव पर आत्मदाह कर लूंगा।’

इस शख्स ने लाइव वीडियो बनाकर भी पद्मावत को रोकने की मांग की है। ऐसा ना हो पाने की सूरत में ये शख्स सरेआम सुसाइड की धमकी दे रहा है।

इस शख्स द्वारा सुसाइड करने की धमकी के फेसबुक पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं। हजारों लोग इसके पोस्ट और वीडियो को अब तक शेयर कर चुके हैं। लोग इसके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि तुम्हारी आत्महत्या का हमें इंतजार रहेगा।  आपको बता दें कि पद्मावत फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म को लेकर कई राजपूत संगठनों द्वारा आपत्ति जताई गई है। इनकी आपत्तियों के बाद फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई थी। अब जब सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को हरी झंडी मिल गई है उसके बाद भी इसे लेकर विरोध अपने चरम पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App