scorecardresearch

अपर्णा यादव और बीजेपी पर ओपी राजभर ने कसा तंज- ससुराल से नाराज हो अक्सर लड़कियां चली जाती हैं मायके

ओपी राजभर(OP Rajbhar) से एक टीवी इंटरव्यू के दौरान अपर्णा यादव(Aparna Yadav) को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके कहने पर कोई बीजेपी(BJP) को वोट नहीं देगा।

Aprana Yadav Photo, Aprana yadav op rajbhar
बीजेपी नेता अपर्णा यादव व SBSP प्रमुख ओपी राजभर (फोटो सोर्स – ANI/ सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ही मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल हो जाने पर समाजवादी पार्टी को झटका लगा है। इसी को लेकर SBSP पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर एक न्यूज़ चैनल से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और अपर्णा पर तंज कसते हुए कहा कि अक्सर लड़कियां ससुराल से नाराज होकर मायके चली जाती हैं।

समाचार चैनल न्यूज़ 24 से एक इंटरव्यू के दौरान एंकर मानक गुप्ता ने ओपी राजभर से अपर्णा यादव को लेकर सवाल पूछा कि बीजेपी ने अब यादव परिवार में सेंध लगा दी। ये क्या हो रहा है? ओपी राजभर ने जवाब दिया, ‘ मैं पहले यह नहीं समझ पा रहा हूं कि बीजेपी अछूत को अपने घर ले गई। अब अछूत को घर लेकर गई है तो किस गंगाजल से दूर कर ले गई है।’

ओपी राजभर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जब अपना बंगला खाली किया था तो यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने उस बंगले को गंगाजल से पवित्र किया था। तब कहा गया था कि यहां पर यादव रहते थे इसलिए अछूत था। उन्होंने आगे कहा कि अछूत के घर से बेटी गई है तो जेपी नड्डा, स्वतंत्र देव और लक्ष्मीकांत बाजपेई बताएं कि किस गंगाजल से इस अछूत को धुला है।

इसके साथ उन्होंने अपर्णा पर तंज कसते हुए कहा कि जब ससुराल में नाराजगी बढ़ती है तो अक्सर लड़कियां मायके चली जाती हैं लेकिन कुछ दिन बाद वापस भी लौट आती हैं। यह कौन सी बड़ी बात है। ओपी राजभर ने आगे कहा, ‘ बीजेपी कोई अच्छी तरीके से पता है कि केवल अपर्णा अपना ही वोट दे सकती हैं। उसके अलावा का दूसरा वोट नहीं दिला सकती।’

यूजर्स के कमेंट : ओपी राजभर के इंटरव्यू पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। तारीख नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि ऐसे कौन बेइज्जती करता है। विक्रम सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि हमेशा छूत अछूत की बात करके आपस में बांटने का काम किया जाता है। लक्ष्मण नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट आया – ओपी राजभर को ए नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने अखिलेश को धोखा देकर बीजेपी ज्वाइन की थी। अखिलेश भी तुम्हें धोखा दे सकते हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट