scorecardresearch

नाराज होकर क्या कर लेंगे, सच बात तो कड़वी होती ही है – अखिलेश यादव पर बोले ओपी राजभर, जानिए और क्या कहा

SBSP अध्यक्ष ने सपा प्रमुख को लेकर कहा कि उन्हें बाहर निकलकर जनता से संवाद करना चाहिए।

OP Rajbhar Akhilesh Yadav| Akhilesh Yadav OP Rajbhar| OP Rajbhar Akhilesh Photo|
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ओपी राजभर (OP Rajbhar)। (फाइल फोटो – सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश में इन दिनों सियासी घमासान तेज हो गया है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख व नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर उनके ही साथी निशाना साध रहे हैं। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव से लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अखिलेश यादव पर कटाक्ष कर रहे हैं।

ओपी राजभर ने यूं साधा निशाना : एक टीवी चैनल से बात करते हुए ओपी राजभर ने महंगाई के विषय पर कहा कि सरकार बिजली और पानी महंगा कर रही है। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें एसी के कमरों से बाहर आकर जनता की बात करनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि बहुत सारे लोग उनसे कह रहे हैं कि अखिलेश यादव से इस विषय पर वह बात करें।

रिपोर्टर द्वारा अखिलेश यादव को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमने अपने क्षेत्र में जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी थी लेकिन सपा प्रमुख अपने ही घर में ज्यादा वोट नहीं बटोर पाए। ओपी राजभर ने कहा कि चुनाव के 4 महीने पहले से साथ आकर हमने कई सीटों पर जीत दर्ज कराई।

नाराज होकर हमारा क्या कर लेंगे : ओपी राजभर से पूछा गया कि आपके इस तरह के बयान से अखिलेश यादव नाराज तो नहीं होंगे? इसके जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि नाराज होकर क्या कर लेंगे, सच बात तो कड़वी ही होती है। ओपी राजभर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के लाखों लोगों ने मुझसे कहा है कि अखिलेश यादव से बाहर आने के लिए कहिए। उन्होंने दावा किया कि यह बात एक हजार लोगों से हाथ उठवाकर बता सकते हैं।

शिवपाल ने भी अखिलेश पर कसा तंज : यूपी विधानसभा में शिवपाल यादव ने अपने भतीजे अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अगर हमारे कुछ लोगों को टिकट दिया गया तो सत्ता के लोग विपक्ष में बैठे होते और हम लोग पक्ष में बैठे होते। उन्होंने कहा कि 2 साल पहले हमने 100 प्रत्याशियों को विधानसभा चुनाव में उतारने की तैयारी की थी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट