scorecardresearch

कंगना रनौत की धाकड़ देखने पहुंचे सिर्फ 20 लोग, सोशल मीडिया बोला- पूरे देश में सिर्फ  इतने ही भक्त मिले 

धाकड़ फिल्म के फ्लॉप होने पर सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री पर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं।

Kangana Photo| Kangana Troll| Kangana Today News|
कंगना रनौत (फोटो क्रैडिट-इंडियन एक्प्रैस)

कंगना रनौत की एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। इस फिल्म ने 8 दिनों में महज तीन करोड़ कमाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के आठवें दिन पूरे देश में मात्र 20 टिकटें बिकी। फिल्म ने आठवें दिन केवल 4420 रुपए की कमाई की है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

लोगों ने यूं ली चुटकी : दिलीप मंडल नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि मैंने आप लोगों से इतना रिक्वेस्ट किया कि माता की कंगना फिल्म है, धाकड़ देख लो। आप लोग बड़े जालिम निकले। पूरे देश में 20 टिकट? पता नहीं, उनमें से भी कितने ने पूरी फिल्म देखी। श्याम मीरा सिंह नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं – आठवें दिन, कंगना की फिल्म को पूरे देश में महज 20 लोग देखने आए। इतने लोग हमारे यहां सांप – सापिन का खेल देखने आ जाते हैं।

हिमांशु नाम के एक यूजर चुटकी लेते हुए कमेंट करते हैं कि इससे ज्यादा लोग तो जेसीबी की खुदाई और तोड़ाई देखने आ जाते हैं। दीपक नाम के एक यूजर कहते हैं – मतलब भक्त भी नहीं चाह रहे हैं कि फिल्म सफल हो। गुरप्रीत नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ कंगना की फिल्म देखने वाले ये महान लोग कौन हैं?’ नताशा शर्मा नाम के ट्विटर टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि करोड़ों अंध भक्तों के होते हुए भी, कंगना की फिल्म धाकड़ औंधे मुंह कैसे गिर गई?

अभिनव पांडे नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं कि कंगना की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं, एक दौर था जब कंगना की एक्टिंग के चर्चे थे। फिर उनको राजनीति रास आने लगी। वीरेंद्र सिंह राजपूत नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं – इसका मतलब पूरे देश में आज सिर्फ 20 भक्त मिले। रणविजय सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि इन्हें सम्मानित करने की जरूरत है। संतोष यादव नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ फिल्म की पूरी टीम को निजी तौर पर इन 20 लोगों से मिलकर धन्यवाद देना चाहिए।’

फिल्म के कई शोज हुए कैंसिल : फिल्म की हालत का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि खराब परफॉर्मेंस के कारण फिल्म के कई सोच कैंसिल कर दिए गए हैं। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को दिखाने के लिए फिल्म निर्माताओं को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। बता दें कि कंगना की यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गई है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.