ताज़ा खबर
 

रैंप पर ‘थोंग जींस’ पहनकर उतरी मॉडल तो सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे लगाई क्लास

टोक्यो में हुए अमेजन फैशन वीक में वैसे तो ऐसे कई चीजें थी जिन्होंने लोगों को काफी अट्रेक्ट किया लेकिन 'थोंग जींस' ने सबको पीछे छोड़ते हुए काफी सुर्खियां बटोर ली।

थोंग जींस।

एक समय वो भी था जब लोग कपड़ों को सिर्फ शरीर ढकने और शरीर को गंदगी से बचाने के लिए पहनते थे। लेकिन आज के दौर में हर कोई स्टाइलिश कपड़े पहनने की कोशिश करता है। इस वजह से कई फैशन डिजाइनर करोड़ों में कमा रहे हैं। दुनियाभर में ऐसे फैशन डिजाइनरों की कमी नहीं है जो हर रोज कपड़ों को नए-नए स्टाइल देकर पेश करते हैं। इन फैशन डिजाइनर्स के स्टाइलिश कपड़े फैशन शोज की जान बनते जा रहे हैं। जहां मॉडल्स स्टाइलिश कपड़े पहनकर रैंप वॉक करती हैं, करते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी स्टाइलिश जींस के बारे में बता रहे हैं जिसे पहन जब मॉडल रैंप पर उतरी तो सब देखते रह गए और अब ये जींस सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल हो रही है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं हाल ही में टोक्यो में हुए अमेजन फैशन वीक की। इस फैशन वीक में वैसे तो ऐसे कई चीजें थी जिन्होंने लोगों को काफी अट्रेक्ट किया लेकिन ‘थोंग जींस’ ने सबको पीछे छोड़ते हुए काफी सुर्खियां बटोर ली।

ये ऐसी जींस है जिसमें मॉडल की पूरी टांगे और कूल्हे नजर आ रहे थे। जिसमें कुछ कतरन टांगों पर लटकी हुई थी।

थोंग, जिसे आप अब तक जींस के अंदर पहनते थे अब वो इस थोंग जींस में दिखाई देगी। मॉडल ने थोंग जींस के ऊपर वेज बॉडी सूट पहन रखा था। शायद इसी वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर थोंग जींस पर जमकर कमेंट किए।

अमेजन फैशन वीक में इस थोंग जींस को जापानी ब्रांड थिबॉट ने लॉन्च किया है। ‘डेली स्टार डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, यह लॉन्च ब्रांड के 2018 स्प्रिंग/समर कलेक्शन का हिस्सा है, जिसे टोक्यो में अमेजन फैशन वीक में शो किया है और न्यूज वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक फिलहाल थोंग जींस का कोई और कलेक्शन नहीं है, अभी सिर्फ एक ही बनाई गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला का दावा- पीएम मोदी पर चूड़ियां फेंकने पर हुई गिरफ्तार, वीडियो भी वायरल
2 VIDEO: ‘दिल डिस्को-डिस्को बोले’ पर इन लड़कियों का डांस इंटरनेट पर हुआ वायरल
3 बरखा दत्त ने फिर साधा एनडीटीवी पर निशाना, कहा- दबवा दी थी नेशनल हेरल्ड की खबर
IPL 2020 LIVE
X