राहुल गांधी हमारे दूल्हा हैं – बोले प्रमोद कृष्णन, कहा – जो दूल्हे को नहीं पसंद करता है वह बाहर का रास्ता नापें

कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर दिए गए एक बयान पर आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि जो राहुल गांधी को नहीं पसंद करते हैं वह पार्टी छोड़ सकते हैं।

Punjab, Debate Punjab
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की समझ को लेकर दिए गए बयान पर एक न्यूज़ चैनल पर चर्चा हो रही थी। जिसमें आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि राहुल गांधी हमारे दूल्हा हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो इस दूल्हे को पसंद नहीं करते हैं वह बाहर का रास्ता नाप लें।

न्यूज़ 18 इंडिया के शो ‘आर – पार’ में एंकर ने सवाल पूछा कि बीजेपी प्रवक्ता कह रहे हैं कि मुगलिया सल्तनत कांग्रेस अब अपने आखिरी समय पर है। इस सवाल का जवाब? इस पर आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि मैं साफ़ तौर पर कहना चाहता हूं कि.. बिना बात को घुमाए फिराए कह रहा हूं.. पूरा देश सुन ले। राहुल गांधी हमारे दूल्हा हैं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रमोद कृष्णन ने कहा कि इस दूल्हे की बारात में जिसे दूल्हा पसंद नहीं है। वह अपना अपना रास्ता नाप लें। मंत्री हो या मुख्यमंत्री जिसे राहुल गांधी या कांग्रेस हाईकमान का नेतृत्व पसंद नहीं है गांधी फैमिली का नेतृत्व कबूल नहीं है वह इस्तीफा देकर बाहर का रास्ता ले ले। राहुल गांधी के सम्मान में कोई भी गुस्ताखी माफ़ नहीं की जाएगी।

इस डिबेट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक ट्विटर यूजर हंसते हुए लिखते हैं कि दुल्हन का पता नहीं पर बरात में कौन रहेगा कौन नहीं। इस पर चर्चा हो रही है। इससे बेहतर तो दुल्हन तलाश लेते दूल्हा के लिए। @sunilsuman25375 टि्वटर अकाउंट से लिखा गया कि शादी कर लिए क्या? लड़की चीन है या पाकिस्तान? एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि इसका मतलब गांधी – नेहरू परिवार ही कांग्रेस है। यानी कांग्रेस एक पारिवारिक पार्टी है। आचार्य पार्टी के एक अदना सा गुलाम हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस नेतृत्व को बगावती तेवर दिखाते हुए कहा थकी राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा अनुभवहीन हैं। अगर कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू को आने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा बनाती है तो मैं उनको सीएम बनने से रोकने के लिए कोई भी कुर्बानी दे दूंगा। उन्होंने प्रियंका और राहुल को लेकर कहा कि उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट