जब मुलायम सिंह यादव ने मिलाया था अतीक अहमद के कुत्ते से हाथ, फोटो शेयर कर बोले पूर्व डीजीपी – नेता जी को हैंडशेक करके होता था फक्र

अतीक अहमद गुजरात के जेल में बंद हैं। हाल में ही ईडी ने अतीक अहमद जेल में घंटों पूछताछ की थी। जिसके बाद पुलिस की तरफ से दावा किया गया था कि अतीक के पास से 16 बेनामी कंपनियों के कागजात बरामद हुए हैं।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
जब मुलायम सिंह यादव ने मिलाया था अतीक अहमद के कुत्ते से हाथ, फोटो शेयर कर बोले पूर्व डीजीपी – नेता जी को हैंडशेक करके होता था फक्र (Photo Source – Social Media)

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का आज 83 वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर पूर्व डीजीपी व बीजेपी एमपी बृजलाल ने मुलायम सिंह यादव की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें सपा संरक्षक अतीक अहमद के कुत्ते से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर पर पूर्व डीजीपी ने तंज कसते हुए लिखा कि ये प्रमाण है, माफिया अतीक अहमद और नेताजी मुलायम सिंह के गठजोड़ का। कभी नेताजी अतीक के कुत्ते से हाथ मिलाने में फक्र महसूस करते थे। कुत्ते के मालिक को योगी आदित्यनाथ जी ने अहमदाबाद जेल भेज दिया और संपत्तियों पर बुलडोजर। पूर्व डीजीपी द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जयप्रकाश तोमर (@tomar_pee) ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि समय बड़ा बलवान है। हरिओम सिंह (@hariomsingh….) नाम के ट्विटर यूजर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को टैग करते हुए लिखते हैं कि जरा अपने पिता जी का जलवा देखिए। इंद्र प्रकाश (@jnuindra) नाम के टि्वटर हैंडल से पूछा गया कि क्या कोई समाजवादी कुत्ते से हाथ भी नहीं मिला सकता? 

UP Elections से पहले पूर्व सांसद अतीक अहमद पूरे परिवार के साथ असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM में शामिल

शशिकांत सिंह (@sksvoice) टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि अखिलेश यादव जी यह रिश्ता क्या कहलाता है? अपराधी, माफिया, गुंडे और मवाली सब समाजवादी पार्टी की पसंद हैं। कोई तो वजह होगी ना? उमेश तिवारी (@umeshTi90) टि्वटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि इतने के बाद भी अखिलेश यादव उम्मीद कर रहे हैं कि यूपी की जनता सपा की सरकार बनाएगी। 

अतीक अहमद: तांगेवाले का ‘मुंडा’ बना गुंडा, बसपा विधायक को दौड़ा कर छलनी करने का आरोप; प्रयागराज के डॉन की कहानी

बता दें कि अतीक अहमद गुजरात के जेल में बंद हैं। हाल में ही ईडी ने अतीक अहमद जेल में घंटों पूछताछ की थी। जिसके बाद पुलिस की तरफ से दावा किया गया था कि अतीक के पास से 16 बेनामी कंपनियों के कागजात बरामद हुए हैं। इनमें से ज्यादातर कंपनियों का कारोबार रियल स्टेट से संबंधित है। गौरतलब है कि अतीक अहमद ने साल 1989 में राजनीति में कदम रखा था। पहली बार अतीक इलाहाबाद पश्चिमी विधानसभा सीट से विधायक चुने गए थे। जिसके बाद उन्होंने 1991 और 1993 में भी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर विधायक बने थे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
क्‍या मधुमक्‍खी ने वाकई जान बचाने के लिए इंसान को हाथ हिलाकर कहा शुक्रिया, वायरल हुआ VIDEObumblebee, bumblebee video viral, bumblebee waves man, viral on facebook New Zealand man saved insect, bucket, water, Trayez, Dylan Jermaine Trayez,
अपडेट