ताज़ा खबर
 

नमाज-इफ्तार के एक ट्वीट पर उमर अब्दुल्ला ने लिए मजे, लिखा- अब पक्का हो गया कि स्पाइडरमैन मुसलमान ही था

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करके मजे लिए।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करके मजे लिए। शनिवार (3 जून) को पोस्ट की गई उस फोटो में एक शख्स जिसने स्पाइडरमैन के कपड़े पहने हुए थे वह खड़ा होकर नमाज पढ़ रहा होता है। उसके बराबर में कुछ और मुस्लिम शख्स भी खड़े थे। उमर ने उस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘पक्का हो गया, स्पाइडरमैन मुसलमान था।’ यह फोटो मुर्तजा हुसैन नाम के शख्स ने पोस्ट की थी। वह पेशे से अपने आप को पत्रकार बताते हैं।

उमर के ट्वीट पर लोगों ने भी तरह-तरह के जवाब दिए। एक ने आतंकी संगठन आईएस के आतंकियों की फोटो पोस्ट की। जिसमें वह नमाज पढ़ते दिखाई दे रहे थे। उसके साथ शख्स ने लिखा कि पक्का हो गया है कि आतंक का धर्म होता है। दूसरे ने लिखा कि मकड़ा तो हराम है सर आप के ऊपर कोई फतवा न आ जाए। तीसरे ने सवाल पूछा कि जब आतंक का कोई मजहब नहीं होता तो इफ्तार का क्यों होता है ?

इसके अलावा भी कुछ ट्वीट आए। एक ने पूछा कि क्या अब उमर स्पाइरमैन से सेना पर पत्थरबाजी करवाएंगे ? एक ने उमर का मजाक उड़ाते हुए उन्हें राहुल गांधी का ‘भाई’ बता दिया। उस ट्वीट में लिखा गया, ‘पप्पू का भाई निकला उसको छोटा भीम पसंद है इसको स्पाइडैमन।’ एक ने लिखा कि उम्र बढ़ने के साथ उमर अबदुल्ला की बुद्धि कम होती जा रही है।
47 साल के उमर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता हैं। वह जम्मू कश्मीर के 11वें और सबसे युवा मुख्यमंत्री रहे हैं।

उमर ने यह ट्वीट किया था


उमर के ट्वीट पर ऐसे-ऐसे ट्वीट आए