ताज़ा खबर
 

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करके की अपील- पीएम मोदी से सीख लें लोग

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर पीएम मोदी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लोगों से सीट बेल्ट लगाने का अनुरोध किया है।

उमर अब्दुल्ला और पीएम मोदी (ट्विटर/PTI)

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए लोगों से उन्हें फॉलो करने की अपील की है। अब्दुल्ला ने ट्वीट कर पीएम मोदी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लोगों से सीट बेल्ट लगाने का अनुरोध किया है। जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘वे लोग जो कार के सामने वाली सीट पर बैठते हैं और सीट बेल्ट नहीं लगाते हैं, खुद को कूल समझते हैं, उन्हें पीएम मोदी से सीखना चाहिए। हमारे प्रधानमंत्री भी सीट बेल्ट पहनते हैं और ट्रैफिक पुलिस के डर से नहीं।’ इसके साथ ही उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई के उस ट्वीट को शेयर किया है जिसमें पीएम मोदी के गुजरात पहुंचने की जानकारी दी गई थी। एएनआई के ट्वीट में गुजरात चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए मोदी के सूरत पहुंचने की जानकारी दी गई थी। इसके साथ ही उनकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई थी, जिसमें पीएम मोदी कार के सामने वाली सीट पर बैठे दिख रहे थे और उन्होंने सीट बेल्ट बांधा हुआ था।

HOT DEALS
  • Nokia 6.1 2018 4GB + 64GB Blue Gold
    ₹ 16999 MRP ₹ 19999 -15%
    ₹2040 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Space Grey
    ₹ 20493 MRP ₹ 26000 -21%
    ₹0 Cashback

बता दें कि पीएम मोदी सोमवार को चुनाव प्रचार प्रसार के सिलसिले में गुजरात में हैं। यहां उन्होंने वलसाड में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मोदी ने राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने की आलोचना करते हुए इसे ‘‘औरंगजेबी राज’’ बताया। नेशनल हेराल्ड मामले का नाम लिये बगैर, गुजरात के वलसाड में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘‘कांग्रेस दिवालिया हो गयी है, क्योंकि वह एक ऐसे व्यक्ति को अपना अध्यक्ष बनाने जा रही है जो जमानत पर बाहर है।’’ गौरतलब है कि नेशनल हेराल्ड वाले मामले में राहुल जमानत पर बाहर हैं।

विपक्षी दल पर चुटकी लेते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे मणिशंकर अय्यर का कहना है ‘क्या मुगल काल में चुनाव होते थे ? जहांगीर के बाद शाहजहां आये, क्या कोई चुनाव हुआ था? शाहजहां के बाद औरंगजेब शासन करेगा, यह सभी जानते थे।’’ मोदी ने कहा, ‘‘क्या कांग्रेस यह स्वीकार करती है कि वह एक परिवार की पार्टी है? हम यह औरंगजेब शासन नहीं चाहते।’’ गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पार्टी प्रमुख के पद के लिए आज नामांकन पत्र दाखिल किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App