ताज़ा खबर
 

महात्मा गांधी की हत्या को सही ठहराने वाले बीजेपी IT सेल के प्रमुख का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

सोशल मीडिया यूजर्स ने जब मालवीय के ट्वीट की निंदा करनी शुरू की तो उन लोगों को फिरंगी कहा जाने लगा।

Source: Youtube

2 अक्टूबर को जिस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे, उसी समय भाजपा आईटी सेल के प्रमुख का एक बड़ा ट्वीट वायरल हो रहा था जिसमें महात्मा गांधी की हत्या के औचित्य को सही ठहराया गया था। दरअसल पीएम मोदी के बापू के प्रति उद्गार व्यक्त करने वाले ट्वीट कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर भाजपा आईटी सेल प्रमुख का एक पुराना ट्वीट वायरल हो गया जिसमें वह महात्मा गांधी की हत्या को सही ठहरा रहे थे। आपको बता दें कि अमित मालवीय ने 2015 में यह ट्वीट किया था जिसके साथ एक लिंक साझा करते हुए लिखा गया कि मैंने गांधी को क्यों मार डाला, नाथूराम गोडसे के द्वारा की गई महात्मा गांधी की हत्या का यह एक जवाब था, एक निष्पक्ष समाज को उसे जरूर सुनना चाहिए।

जब इस पर सवाल करते हुए किसी ने पुछा कि क्या इससे हत्या का औचित्य साबित हो सकता है, तब मालवीय ने कहा कि असल में ऐसे ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जहां हत्याओं को स्वीकार्य माना गया है, आप इसके बारें में कानून देखें। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि गांधी के हत्यारे RSS से जुड़े थे। सोशल मीडिया यूजर्स ने जब मालवीय के ट्वीट की निंदा करनी शुरू की तो उन लोगों को फिरंगी कहा जाने लगा।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी के मेरठ में बनेगा पीएम नरेंद्र मोदी का भव्य मंदिर, स्थापित होगी 100 फीट ऊंची मूर्ति
2 अब फोटो में क्लीवेज दिखने पर अमीषा पटेल पर भद्दे कमेंट्स, पहले भी एक एक्ट्रेस हो चुकी हैं ट्रोल
3 प्रशांत भूषण ने बताई थाइलैंड बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की गलत लागत, बाद में मांगी माफी