ताज़ा खबर
 

CCTV: दिनदहाड़े बुजुर्ग को सड़क पर चाकू से गोदा, संपत्ति का चल रहा था विवाद

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि जमील अहमद एक सुनसान सड़क पर जा रहे थे। तभी सड़क किनारे पेड़ों के पीछे घात लगाए बैठा रिजवान पीछ से आया और जमील की पीठ पर चाकू से हमला कर दिया।

Tamilnadu में एक बुजुर्ग की दिन दहाड़े चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। (youtube video grab image)

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक बुजुर्ग शख्स की दिन दहाड़े बीच सड़क चाकूओं से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। दरअसल हत्या की यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतक का रिश्तेदार है और दोनों के बीच प्रॉपर्टी का कोई विवाद बताया जा रहा है। घटना कोयंबटूर के कोवईपुदुर इलाके की है। घटना के वक्त मृतक बुजुर्ग जमील अहमद दोपहर एक बजे अपने घर के नजदीक ही स्थित एक मस्जिद में दोपहर की नमाज पढ़ने जा रहे थे, उसी वक्त उनके रिश्तेदार रिजवान ने उन पर हमला कर उनकी चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।

पुलिस द्वारा बरामद की गई सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि जमील अहमद एक सुनसान सड़क पर जा रहे थे। तभी सड़क किनारे पेड़ों के पीछे घात लगाए बैठा रिजवान पीछ से आया और जमील की पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान जमील ने खुद को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन रिजवान बार-बार जमील पर चाकूओं से हमला करता रहा। आखिरकार जमील तड़पकर नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई। इसके बाद जमील मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने जमील की बॉडी सड़क किनारे ही बरामद की। जमील पर हमला उनके घर से 100 मीटर की दूरी पर हुआ।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, मामले की जांच में जुटी पुलिस को घटनास्थल के नजदीक ही लगे एक सीसीटीवी दिखाई दिया। जिसकी फुटेज निकालने पर हत्या की यह इस पूरी घटना का खुलासा हो गया। बहरहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान कर आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी देखा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App