ताज़ा खबर
 

CAA के समर्थन में बोला तो Ola ड्राइवर पर हो गई कार्रवाई, Social Media पर छिड़ी जंग; यूजरों ने कहा सबको बोलने का अधिकार

कैब से उतरने के बाद कणव ने पूरी जानकारी ट्विटर पर शेयर कर ओला कैब को भी टैग करते हुए उसका राइड नंबर भी दिया। ओला कैब ने उनसे माफी मांगते हुए ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की।

प्रतीकात्मक तस्वीर

CAA और NRC के विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस बीच इंडियन स्कूल ऑफ़ बिज़नेस के मैनजमेंट कंसलटेंट कणव शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मामला शेयर कर नया विवाद खड़ा कर दिया। उसकी वजह से ओला कंपनी ने एक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई कर दी। ओला की कार्रवाई से ट्विटर हैंडल पर जंग छिड़ गई। इस पर लोग अपनी राय देने लगे। ट्विटर पर #boycottola का ट्रेंड चलने लगा, जिसमें लोगों ने कहा कि ड्राइवर को भी अपने विचार रखने का हक है। ये गलत है। लोगों ने ओला को बायकाट करने का ट्रेंड शुरू कर दिया।

कहा खराब अर्थव्यवस्था के लिए मोदी को दोष देना गलत अपने ट्विटर हैंडल पर कणव ने बताया की उन्होंने ओला कैब से वे कहीं जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में वे किसी से भारत की आर्थिक स्थिति पर फोन पर बात करने लगे। उनका कहना है कि ड्राइवर बड़े ध्यान से उनकी सारी बातें सुनता रहा। उसने कहा कि, “मोदी सरकार के केवल 6 साल हुए हैं, आप अर्थव्यवस्था को कैसे दोष दे सकते हैं?” बोला यह कांग्रेस की 70 साल की गलती है। उन्होंने ड्राइवर से पूछा कि कांग्रेस ने क्या किया। ड्राइवर बोला, “कांग्रेस ने जेएनयू बनाया जो टुकड़े टुकड़े गैंग का केंद्र है। आपको पता है कि नेहरू कौन थे? वह भारत के पहले पीएम थे, लेकिन उनके दादा एक मुस्लिम थे जिन्होंने भारतीय लोगों को मूर्ख बनाने के लिए हिंदू धर्म में परिवर्तित किया।”

Hindi News Live Hindi Samachar 24 January 2020:देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

बोला NRC का समर्थन गलत उन्होंने ड्राइवर से कहा कि आप अपने तथ्यों की जांच करें। आप सच भी होंगे तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मुझे देश की अर्थव्यवस्था की चिंता है और यह अच्छा नहीं है। ड्राइवर ने कहा, “आप उन राष्ट्रविरोधी लोगों में से एक हैं जो सरकार के सभी कामों को गलत समझते हैं। आप भी जरूर CAA NRC के खिलाफ होंगे। कणव ने कहा हां मैं इनके खिलाफ हूं। ड्राइवर ने कहा, “जब कश्मीरी पंडितों के साथ बलात्कार और हत्या की गई थी, तो आपका विरोध कहां था।”

ओला ने ड्राइवर की गलती के लिए मांगी माफी कणव ने उसे बताया कि मैं जम्मू और कश्मीर से हूं और सभी धर्मों के लोगों के साथ बड़ा हुआ हूं। मैं उन सभी का सम्मान करता हूं। ड्राइवर ने कहा, “आपका परिवार 1990 के दशक की क्रूरता से बच गया। आपको उनके साथ शामिल होना चाहिए था।” इस पर कणव ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि बेशक वह ड्राइवर इस तथ्य से अनजान था कि न ही मैं कश्मीर का हूं और न ही पंडित हूं। कैब से उतरने के बाद कणव ने पूरी जानकारी ट्विटर पर शेयर कर ओला कैब को भी टैग करते हुए उसका राइड नंबर भी दिया। ओला कैब ने उनसे माफी मांगते हुए ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: पिल्लों की जान बचाने सांपों से भरे कुंए में उतर गया पुलिसकर्मी, तस्वीरें Viral
2 VIDEO: बिहार की महिला टीचर ने अनोखे अंदाज में पढ़ाई मैथ, शाहरुख से लेकर आनंद महिंद्रा तक हुए फैन; किया यह Tweet
3 ‘मोदी के तलवे चाट रहे हो तुम’, शाहीन बाग के सवाल पर लाइव शो में एंकर को गालियां बकने लगे CPI प्रवक्ता
ये पढ़ा क्या?
X