ताज़ा खबर
 

बबीता फोगाट ने बताया- एक्‍सीडेंट के बाद ड्राइवर ने पकड़ लिया था कॉलर तो मैंने मार दिए थे तीन थप्‍पड़

फिल्म दंगल पर बोलते हुए गीता ने कहा कि फिल्म दंगल में जो भी कुछ दिखाया गया है वह 99 पर्सेंट सच है।

Babita, Babita movie, Babita wrestler, Babita slap, aamir khan, aamir khan dengal, dangal movie, अफसर के ड्राइवर, गीता और बबीता, माय एफएमदोनों बहनों ने आमिर खान से एक ऐसी एकेडमी खोलने को कहा है, जिसमें वे खुद बच्चियों को कुश्ती की ट्रेनिंग दे सकें

आमिर खान की फिल्म दंगल की कहानी में गीता और बबीता के जीवन के बारे में बताया गया। दोनों बहनों की जिंदगी के कई किस्सों को बड़े पर्दे दिखाया गया। लेकिन फिल्म में एक किस्सा ऐसा था जिसे फिल्म में नहीं दिखाया गया। वो था एक अफसर के ड्राइवर को थप्पड़ मारने का किस्सा। माय एफएम ने सोमवार को 10 साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन प्रोग्राम आयोजित किया। जिसमें दोनों बहनों को आमंत्रित किया गया। इस दौरान दोनों बहनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई तथ्य बताए। बबीता ने प्रोग्राम में बताया कि एक बार वो गीता के साथ अपनी कार से स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए जा रही थी। स्टेडियम की पार्किंग में उसकी कार एक अफसर की गाड़ी के टकरा गई। गाड़ी का ड्राइवर बाहर आया और नुकसान के पैसे मांगने लगा। जिस पर बबीता ने कहा कि अभी पैसे नहीं हैं, वे नुकसान की भरपाई बाद में कर देंगे। लेकिन ड्राइवर ने लड़का समझकर कॉलर पकड़ लिया। इसके बाद बबीता ने गुस्से में आकर अफसर के ड्राइवर को तीन थप्पड़ जड़ दिए।

जब गीता ने ये बातें कही तो प्रोग्राम में बैठे लोग हंसने लगे। फिल्म दंगल पर बोलते हुए गीता ने कहा कि फिल्म दंगल में जो भी कुछ दिखाया गया है वह 99 पर्सेंट सच है। गीता ने अपने पिता के साथ उनके टकराव के बारें में बताया। फिल्म में कोच पर दिखाए गए रोल के बारे में गीता ने कहा, ”कई बार कोच उनके पिता को स्टेडियम के अंदर भी नहीं आने देते थे। हो सकता है कोच ये सोचते हो कि कहीं उनकी सफलता का पूरा क्रेडिट पिता को न चला जाए।” अपनी कडी मेहनत के बारे में दोनों बहनों ने अपने पिता महावीर फोगाट की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि असल जिंदगी में भी हमें सुबह साढ़े 3 बजे उठाकर प्रैक्टिस के लिए भेज देते थे।

दोनों बहनों ने फिल्म अभिनेता आमिर खान को एक लेटर लिखा है जिसमें दोनों ने आमिर खान से एक ऐसी एकेडमी खोलने को कहा है, जिसमें वे खुद बच्चियों को कुश्ती की ट्रेनिंग दे सकें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्‍ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के दो साल पूरे, ट्विटर यूजर्स ने इस तरह दी बधाई
2 Video: मजाक-मजाक में लड़की ने लड़के को पुल से दिया धक्का, हुई मौत
3 VIDEO: हाथों में जाम से भरी ट्रे लेकर कार के नीचे से ऐसे निकल गई लड़की, देख कर रह जाएंगे हैरान
यह पढ़ा क्या?
X