ताज़ा खबर
 

VIDEO: डांसर के साथ अश्लील तरीके से नाचते बीजेपी नेता का वीडियो वायरल

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर बीजेपी पार्षद राघवेंद्र सेंगर का कहना है कि मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट।

मध्य प्रदेश में भाजपा के एक नेता का मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा नेता डांसरों के साथ अश्लील डांस करते हुए और उन पर नोट बरसा रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस नेताओं में घमासान छिड़ा हुआ है। वीडियो वायरल होने का मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले का है। बताया जा रहा है कि 25 दिसंबर को एक प्रशासनिक अफसर के घर पर पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में स्थानीय भाजपा पार्षद राघवेन्द्र सेंगर शामिल हुए थे। इस पार्टी में कुछ डांसरों को भी बुलाया गया था।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर बीजेपी पार्षद राघवेंद्र सेंगर का कहना है कि मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। सेंगर ने मीडियो से कहा कि यह कार्यक्रम परिवारिक था, जिसमें सभी सदस्य मौजूद थे। मुझसे जलन रखने वालों ने मेरी छवि खराब करने के लिए वीडियो वायरल किया है। मैं वीडियो की जांच कराने की मांग करूंगा।

वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का साथ छोड़ने के कारण कांग्रेसियों ने राघवेंद्र का वीडियो बनाया है। मेरे पास भी किसी कांग्रेसी ने भेजा है। इस मामले की जानकारी उन्होंने पार्टी को देने की बात कही है।

कांग्रेस नेता के मुताबिक, महिला डांसरों के साथ डांस करने पर इनका चरित्र-चित्रण हो रहा है। ऐसे लोगों को रखकर पार्टी दिखाना क्या चाहती है? कांग्रेस वीडियो वायरल क्यों करेगी? जब,कि ऐसे लोगों को कांग्रेस पार्टी में ही नहीं रखती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.