ताज़ा खबर
 

अहमदाबाद में विदेशी ने कटवाए बाल, 20 रुपये के बदले दिए 28 हजार रुपये! वायरल हुआ वीडियो

Harald ने अहमदाबाद में सड़क के किनारे बैठे एक नाई से बाल काटए। इतना ही नहीं Harald उस नाई से इतना खुश हुए की उन्होंने उसे 28,000 रुपये दे दिए और उसके साथ सेल्फी खींच सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

Norwegian YouTuber paid Rs 28,000 for a Rs 20 haircut in Ahmedabad

नॉर्वे का Harald Baldr नाम का एक यूट्यूबर इन दिनों भारत में है। Harald भारत में घूम घूम कर अपने वीडियो बना रहे हैं। ऐसे में Harald ने अहमदाबाद के सड़कों पर कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप चौक जाएंगे। Harald ने अहमदाबाद में सड़क के किनारे बैठे एक नाई से बाल काटए। इतना ही नहीं Harald उस नाई से इतना खुश हुए की उन्होंने उसे 28,000 रुपये दे दिए और उसके साथ सेल्फी खींच सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

नाई को दिए 400 डालर –
दरअसल Harald वीडियो के सिलसिले में अहमदाबाद की सड़कों पर घूम रहे थे तभी उन्हें बाल कटाने की सूझी और वे सड़क के किनारे बैठे एक नाई के पास जाकर बैठ गए। नाई ने Harald के बाल काटे। बाल कटाने के बाद Harald को लगा नाई उन्हें अंग्रेज़ समझकर ज्यादा पैसे मांगेगा। लेकिन नाई ने उनसे मात्र 20 रूपए मांगे। नाई की ईमानदारी देख Harald खुश हुए और उन्होंने नाई को 20 रूपए दिए। इसके बाद Harald ने अपने जेब से 400 डालर निकले और नाई के हाथ में रख दिए।

एक स्कूल में दिए थे 70000 रूपए –
Harald ने बताया कि उन्होंने इस नाई को इतने पैसे इसलिए दिए ताकि वो अपनी दूकान के लिए नया सामन ले सके। इस बात से खुश होकर नाई ने Harald को कॉफ़ी भी पिलाई। ये पहली बात नहीं है जब Harald ने किसी की ऐसे मदद की हो। Harald अपने यूट्यूब चैनल से जो पैसा कमा रहे हैं वो उसे जरूरतमंदो में बांटते रहते हैं। Harald ने हाल ही में गुजरात के एक सरकारी स्कूल को चंदे के रुप में 70,000 रुपये दिए थे। इतना ही नहीं Harald ने वहां बच्चों के साथ बैठकर मिड डे मिल का खाना भी खाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App