scorecardresearch

श्रीकांत त्यागी की सूचना देने पर नोएडा पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का इनाम तो यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है हालांकि अभी तक श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार नहीं किया गया है

श्रीकांत त्यागी की सूचना देने पर नोएडा पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का इनाम तो यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
महिला से अभद्र व्यवहार करने का आरोपी श्रीकांत त्यागी (फोटो सोर्स- The Indian express)

नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में एक महिला के साथ बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस ने बताया कि 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाला त्यागी घटना के बाद से ही फरार है, जिसके बाद फेस-2 थाने ने उसकी गिरफ्तारी पर यह इनाम घोषित किया है। पुलिस द्वारा इनाम घोषित किए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे।

पुलिस ने की इनाम की घोषणा

श्रीकांत त्यागी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है हालांकि उसकी तलाश में उत्तराखंड में लगातार छापेमारी की जा रही है और उसकी गिरफ्तारी की कोशिश हो रही। नोएडा अथॉरिटी की ओर से नोएडा सोसाइटी के अंदर श्रीकांत के अवैध निर्माण पर बुलडोजर भी चलाया गया। वहीं इस घटना पर सांसद महेश शर्मा ने कहा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने कहा – संपत्ति भी होगी

महिला से बदतमीजी करने के बाद फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को लेकर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने के साथ ही आरोपी नेता की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि इस घटना के बाघ थाना फेज टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया है। इस पूरे मसले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

लोगों के रिएक्शन

एंकर रुबिका लियाकत ने इस खबर पर अपनी सोशल मीडिया हैंडल से लिखा कि अव्वल दर्जे का बदमाश। पप्पू सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने सरकार पर तंज कसते हुए कमेंट किया, ‘इतना बड़ा प्राइस देने के लिए तो सरकार को लोन लेना पड़ेगा।’ खुर्शीद अंसारी नाम के एक यूजर ने लिखा – संस्कारी पार्टी के नेता हैं, इतना इनाम तो बहुत कम है। प्रियांशु माहेश्वरी नाम के एक यूजर लिखते हैं कि पुलिस कह रही है कि वह हरिद्वार में हो सकते हैं लेकिन यूपी से हरिद्वार कैसे चले गए? ये तो सरकार की नाकामी है।

प्रदीप कुमार नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि अंधभक्त श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम नोएडा पुलिस ने घोषित किया है, इसी तरह सब का नंबर जल्दी ही आएगा। प्रवीण सिंघल नाम के एक यूजर चुटकी लेते हुए कमेंट करते हैं कि, ‘इस खबर को जरा आगे बढ़ाते रहिए, क्या पता किसी भाई की किस्मत खुल जाए।’ आनंद नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि हैसियत के हिसाब से इतनी रकम ठीक है कि नहीं?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.