ताज़ा खबर
 

‘ओवरस्पीडिंग पर विराट कोहली का नहीं होगा चालान’, जानें मुंबई पुलिस ने क्यों दिया ऐसा बयान

कोहली को लेकर किया गया मुंबई पुलिस का यह ट्वीट जैसे ही यूजर्स के सामने आया, उन्होंने इसे लाइक करने के साथ जमकर शेयर किया।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का ओवरस्पीडिंग करने पर चालान नहीं कटेगा। ये बात बुधवार (24 अक्टूबर) को मुंबई पुलिस की ओर से कही गई। ट्वीट कर मुंबई पुलिस के अकाउंट से लिखा गया, “यहां कोई ओवरस्पीडिंग चालान नहीं होगा। विराट (टैग करते हुए) के लिए केवल वाहवाही और ढेर सारी शुभकामनाएं। आपको नई उपलब्धि के लिए बधाइयां।” यह बधाई संदेश जारी करने के साथ मुंबई पुलिस ने भारतीय कप्तान का एक फोटो भी अपलोड किया था, जिसमें वह शतक जमाने के बाद जोश में बल्ला लहराते हुए नजर आ रहे थे। फोटो पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा था- दैट्स ए ‘विराट’ स्कोर इनडीड (सच में यह बड़ा स्कोर है)।

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस की यह टिप्पणी तब आई, जब कोहली ने बुधवार को विशाखापत्तनम में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मुकाबले में 157 रनों की धमाकेदार पारी खेली। भारतीय कप्तान ने इसी के साथ अपना नाम ‘दस हजारी’ रन बनाने वाले खिलाड़ियों के क्लब में शामिल करा लिया। वह सबसे तेजी से 10 हजार रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं। कोहली ने यह शानदार नाबाद पारी 129 गेंदों पर खेली, जबकि पहले वनडे मुकाबले में उन्होंने 140 रन बनाते हुए सीरीज में टीम का खाता जीत के साथ खोला था।

विराट अपनी इन्हीं विस्फोटक पारियों के कारण सुर्खियों में थे, जिसे लेकर कई लोग उनकी तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दे रहे थे। मुंबई पुलिस ने भी उसी क्रम में अनोखे अंदाज में ट्वीट कर उन्हें विश किया। देखिए, मुंबई पुलिस का ट्वीट-

Virat Kohli, Captain, India, Over-Speeding, Road, No Challan, Mumbai Police, Tweet, Wish, Greetings, Cricket News, Sports News, Trending News, National News, Hindi News 10 हजारी क्लब में शामिल होने के बाद कोहली को लेकर मुंबई पुलिस ने यह ट्वीट किया था।

कोहली को लेकर किया गया मुंबई पुलिस का यह ट्वीट जैसे ही यूजर्स के सामने आया, उन्होंने इसे लाइक करने के साथ जमकर शेयर किया। खबर लिखे जाने तक, यह ट्वीट ढाई हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया, जबकि 459 यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया।

हालांकि, ‘रन मशीन’ कोहली के इस नए कारनामे के बाद भी भारत यह मैच न जीत सका। कैरेबियाई खिलाड़ी शाई होप के जुझारू शतक से वेस्टइंडीज ने दूसरा वनडे टाई कराया। भारत ने कोहली की पारी के दम पर छह विकेट के नुकसान पर 321 रन बनाए थे, जबकि वेस्टइंडीज को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 और आखिरी गेंद पर पांच रन चाहिए थे। होप (नाबाद 123 रनों की पारी) ने उमेश यादव की गेंद पर चौका लगाकर स्कोर बराबर कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App