ताज़ा खबर
 

Tamilrockers Leaks Njan Prakashan Malayalam Movie Online to download: लीक का शिकार हुई फहाद फाजिल की फिल्‍म! डाउनलोड कर रहे लोग

Tamilrockers Leaks Njan Prakashan Malayalam Full Movie Online to download: Njan Prakashan अभिनेता फहाद फाजिल की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म है। फिल्‍म ने 13 जनवरी तक 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।

Author Updated: March 16, 2019 11:00 PM
Njan Prakashan फहाद फाज‍िल की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म है।

Tamilrockers Leaks Njan Prakashan Malayalam Full Movie Online to download: मलयालम फिल्‍म Njan Prakashan बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्‍म में फहाद फाजिल मुख्‍य भूमिका में हैं। अब खबर आ रही है कि Njan Prakashan को पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने लीक कर दिया है। फिल्‍म के निर्माताओं को इससे आर्थिक नुकसान होने की पूरी संभावना है। Tamilrockers पर लीक किया गया वर्जन फुल एचडी है और इसका आने वाले दिनों में फिल्‍म के बॉक्‍स ऑफिस प्रदर्शन पर असर होगा। फिल्‍म ने 13 जनवरी तक 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। माना जा रहा है कि फिल्‍म कुछ दिन और थियेटर्स में लगी रहेगी।

TamilRockers एक फिल्‍म पाइरेसी वेबसाइट है। हाल ही में TamilRockers ने राम चरण की Vinaya Vidheya Rama, शाहरुख खान की Zero, रजनीकांत की Kaala, थलापति विजय की Sarkar, रणवीर सिंह-सारा अली खान की Simmba, आमिर खान-अमिताभ बच्‍चन की Thugs of Hindostan, रजनीकांत-अक्षय की 2.0, मोहनलाल की Odiyan, सुपरस्‍टार यश की KGF: Chapter 1, धनुष की Maari 2, लीक की हैं।

Njan Prakashan इसके अभिनेता फहाद फाजिल की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म है। यह फिल्‍म प्रकाशन नाम के एक शख्‍स की कहानी है जो ‘कूल’ बनने के चक्‍कर में अपना नाम बदलकर पीआर आकाश कर लेता है। बीएससी नर्सिंग से ग्रैजुएट होने के बावजूद, वह लंबे समय तक नर्सिंग के क्षेत्र में नहीं उतरता। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक पूर्व सहयोगी सलोमी से होती है जो जर्मनी में अच्‍छी सैलरी पर नर्सिंग करने जा रही है। फहाद का चरित्र सलोमी के साथ अपने अधूरे प्‍यार को पूरा करने का सपना बुनता है और जर्मन सीख वहां बसने की योजना बनाता है।

प्रकाशन अपने लोकल गार्जियन गोपालजी से पैसे उधार लेता है। हालांकि सलोमी प्रकाशन को धोखा देकर जर्मनी भाग जाती है और वहां के एक लड़के से शादी कर लेती है। फिर कर्ज चुकाने को प्रकाशन आखिरकार नर्स का काम करने को तैयार हो जाता है। पड़ोस की एक लड़की श्रुति से उसकी दोस्‍ती हो जाती है।

इस फिल्‍म का संगीत शान रहमान ने दिया है। फिल्‍म को सेतु मार्कंड ने प्रोड्यूस किया है। Njan Prakashan 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आप सील टूटा कोल्ड ड्रिंक खरीदेंगे? दुल्हन के कौमार्य पर प्रोफेसर की दलील, हो रही किरकिरी
2 निर्देशक राजकुमार हिरानी पर असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाया यौन शोषण का आरोप, ट्विटर पर भड़का लोगों का गुस्सा
3 दूसरे चैनल के विज्ञापन में अपना जिक्र देख भड़कीं न्‍यूज एंकर, कहा- नाम जरा अदब से लीजिए!
जस्‍ट नाउ
X