ताज़ा खबर
 

ट्रेन में सफर कर रही एक्ट्रेस का पर्स चूहों ने कुतरा, सुरेश प्रभु से की शिकायत- वह मेरे मुंह पर काट लेते तो ?

लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री निवेदिता सराफ ने बताया कि उनका बैग ट्रेन में सफर करते वक्त चूहों ने कुतर दिया।

suresh prabhu, Nivedita Saraf,Latur Express,Indian Railways,Bollywood, Nivedita Saraf to suresh prabhu, suresh prabhu tweet, Nivedita Saraf purse, india news, jansatta, hindi newsशिकायत के बाद रेलवे प्रशासन ने ट्रेन में कीटनाशक के छिड़काव का काम तेज कर दिया है।

लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री निवेदिता सराफ ने मंगलवार (27 सितंबर) को बताया कि उनका बैग ट्रेन में सफर करते वक्त चूहों ने कुतर दिया। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए रेलवे प्रशासन से शिकायत भी की। निवेदिता सराफ ने ट्विटर पर लिखा, ‘लातूर एक्सप्रेस की बोगी नंबर ए-1 में सीट संख्या 27 पर जब मैं सो रही थी तब चूहों ने मेरे बैग का यह हाल कर दिया। डरावना…भारतीय रेलवे…सुरेश प्रभु।’ इसके साथ ही निवेदिता सराफ ने बताया था कि यह घटना 22 सितंबर की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक निवेदिता ने कहा, ‘मैं अपने पर्स को देखकर भौचक्की रह गई थी। क्या होता अगर चूहा मेरे चेहरे या फिर बालों को काट लेता?’ अभिनेत्री प्रथम श्रेणी में सफर कर रही थीं।

शिकायत का जवाब सुरेश प्रभु ने खुद नहीं दिया लेकिन रेलवे प्रशासन के फटाफट इसका जवाब दिया। इस शिकायत के बाद रेलवे प्रशासन ने ट्रेन में कीटनाशक के छिड़काव का काम तेज कर दिया है। घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी नरेन्द्र पाटिल ने कहा, ‘यात्री ने रेल मंत्रालय का उल्लेख करते हुये अपनी शिकायत ट्वीट की है और उनके ट्वीट को उचित शिकायत के रूप में लिया गया है।’ मध्य रेलवे के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘रेलवे ने इस शिकायत को अन्य मामलों की तरह गंभीरता से लिया है और हमने कीटनाशक का छिड़काव करने वालों से अपना कार्य अधिक सक्रियता से करने को कहा है ।’

गौरतलब है कि सुरेश प्रभु के पास रेलवे से जुड़ी कई शिकायतें आती रहती हैं। सुरेश प्रभु को लगभग सभी समस्याओं का जवाब देने और उसका निपटारा करने के लिए जाना जाता है। ऐसी कई बार हुआ है सोशल मीडिया पर मांगी गई मदद का प्रभु ने फटाफट जवाब दिया है।

Read Also: सुरेश प्रभु ने किया ऐलान- जल्द मिलेगी ‘माउंटेन मैन’ दशरथ राम मांझी के गांव को रेलवे लाइन

निवेदिता ने यह फोटो ट्वीट किया था।

 

Next Stories
1 इस बार 9 नहीं 10 दिन के होंगे नवरात्र, रखें इन बातों का ध्यान
2 Video: पाकिस्तान की छोटी सी लड़की ने दी भारत और पीएम मोदी को धमकी, पिता ने चलवाई AK-47
3 बलात्‍कार के लिए महिलाएं दोषी कैसे? ये 23 तस्‍वीरें दिखाती हैं समाज को आइना
ये पढ़ा क्या?
X