ट्रेन में इस हाल में दिखे नीतीश कुमार के विधायक गोपाल मंडल, वायरल फोटो पर ऐसे कमेंट कर रहे लोग

विधायक पर यात्रियों के द्वारा यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने आपत्ति जताने पर अभद्र व्यवहार किया और उन्हें देख लेने की धमकी भी दी।

Viral Photo, Gopal Mandal
ट्रेन में इस हाल में दिखे नीतीश के विधायक, वायरल फोटो पर ऐसे कमेंट कर रहे लोग (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लोग नीतीश कुमार से मांग कर रहे हैं कि उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाए। गोपाल मंडल की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वह अंडरवियर और बनियान पहनकर ट्रेन में घूमते दिखाई दे रहे हैं।

उनको इस हालत में ट्रेन में सफर करता देख उनके कोच में बैठे यात्रियों ने इस बात पर आपत्ति जताई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विधायक पर यात्रियों के द्वारा यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने आपत्ति जताने पर अभद्र व्यवहार किया और उन्हें देख लेने की धमकी भी दी। वह गाली देते हुए मारपीट पर भी उतारू हो गए थे। बताया जा रहा है कि वह पटना दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे।

उनकी यही तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक टि्वटर हैंडल से यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि इसको कौन विधायक बनाया था? तेजस एक्सप्रेस में अर्धनग्न होकर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल। @surajjms टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि प्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, यह है आपके MLA गोपाल मंडल.. ट्रेन को इन्होंने अपना 5 स्टार कमरा समझकर इठलाते हुए.. इनके इस आचरण के लिए इनको पार्टी से बाहर निकाला जाना चाहिए।

एक ट्विटर यूजर ने उनकी इस तस्वीर को अपने अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि यह है सुशासन बाबू के विधायक गोपाल मंडल जी। इनकी तस्वीर बताने के लिए काफी है, बिहार में महिलाएं दलितों होम ही नहीं ट्रेन में भी असुरक्षित है इनकी पार्टी के लोगों से। @vijaybhoye टि्वटर हैंडल से भी उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ट्रेन में, अंडरवियर और बनियान में घूमते नजर आए।

एक ट्विटर यूजर ने उनकी पर मजा लेते हुए लिखा है कि सुनने में आ रहा है कि गंजी और अंडरवियर बनाने वाली कंपनी गोपाल मंडल को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने का विचार कर रही है। वहीं इस घटना पर गोपाल मंडल का कहना है कि उनका पेट गड़बड़ होने के कारण वह इस तरह बाथरूम जा रहे थे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्रकारों द्वारा गोपाल मंडल को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर चुप्पी साध लिया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट