ताज़ा खबर
 

‘सत्ता में आने के लिए BJP ने किये थे बड़े-बड़े वादे’, वायरल हुआ वीडियो तो नितिन गडकरी ने दी सफाई

राहुल गांधी की तरफ से किये गये इस हमले के बाद केंद्रीय मंत्री ने इस पूरे वीडियो को लेकर अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने इस वीडियो को पूरी तरह से गलत बताया है। नितिन गडकरी ने कहा कि ' यह गलत है मैंने मोदी पर या 15 लाख रुपये को लेकर कुछ भी नहीं कहा है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साक्षात्कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। केंद्रीय राजमार्ग एवं भूतल परिवहन मंत्री का यह साक्षात्कार मराठी भाषा में है। वायरल वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि एक चैनल को मराठी भाषा में दिए गए साक्षात्कार में केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि ‘हमें इस बात का पूरा भरोसा था कि हम कभी सत्ता में नहीं आ सकते। इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने की सलाह दी गई।’

वीडियो के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि इस साक्षात्कार के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ‘अब हम सत्ता में हैं। जनता हमें अब उन वादों की याद दिलाती है, जो हमने किए थे। हालांकि इन दिनों हम उन पर सिर्फ हंसते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।

इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होते ही कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमलावर हो गई है। खुद पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘सही फ़रमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है’।


हालांकि राहुल गांधी की तरफ से किये गये इस हमले के बाद केंद्रीय मंत्री ने इस पूरे वीडियो को लेकर अपनी बात कही है। उन्होंने इस वीडियो को पूरी तरह से गलत बतलाया है। नितिन गडकरी ने कहा कि ‘ यह गलत है मैंने मोदी पर या 15 लाख रुपये को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। यह कार्यक्रम मराठी में था और मुझे यह आश्चर्य हो रहा है कि राहुल गांधी कब से मराठी समझने लगे?

आपको बता दें कि इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री के साथ नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैंं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App