ताज़ा खबर
 

बाढ़ के पानी में फोटो शूट करवाती नजर आईं NIFT पटना की स्टूडेंट मॉडल अदिति सिंह, Viral Photos से मचा तहलका तो कहा यह था मकसद

अदिति सिंह के इन फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। पिछले 24 घंटों से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में हैं। लोगों ने इन तस्वीरों पर मिली-जुली प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

पटना में बाढ़ के बीच फोटोशूट फोटो @sauravanuraj

Bihar Floods, Heavy Rain, Photoshoot: बिहार में लगातार चार दिनों से जारी मूसलाधार बारिश के चलते राजधानी पटना (Patna) समेत कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। एक तरफ जहां घरों, दुकानों, सड़कों, अस्पतालों सभी जगह जलजमाव के चलते लोग परेशान है, वहीं एक लड़की बाढ़ के हालातों के बीच फोटोशूट करवाती नजर आई। मुसीबतों के बीच खिंचवाई गई ये तस्वीरें इतनी वायरल हो रही है कि सोशल मीडिया टॉप ट्रेंडिंग (Top Trending) में शुमार हो गई हैं।

NIFT पटना की छात्रा है मॉडलः प्राप्त जानकारी के मुताबिक फोटोशूट करवाने वाली यह लड़की पटना स्थित NIFT (नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी) की छात्रा अदिति सिंह है। यह फोटो शूट पटना के ही रहने वाले सौरभ अनुराज ने किया है।

Patna Flood Aditi Singh पटना में बाढ़ के बीच फोटोशूट फोटो @sauravanuraj

‘पीड़ितों की मदद है फोटोशूट का मकसद’: मीडिया से बातचीत में सौरभ ने बताया कि उनका उद्देश्य पटना की सड़कों पर आई मुसीबत की तरफ ध्यान आकर्षित करें ताकि लोग यहां के पीड़ितों की मदद को आगे आएं। सौरभ के मुताबिक अदिति NIFT की छात्रा है लेकिन इस फोटोशूट का उनके एकेडमिक इंस्टीट्यूट से कुछ लेना-देना नहीं है। यह पहल सौरभ और अदिति ने मिलकर की थी।

Patna Flood Aditi Singh पटना में बाढ़ के बीच फोटोशूट फोटो @sauravanuraj

…ऐसी रही लोगों की प्रतिक्रियाः अदिति सिंह के इन फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। पिछले 24 घंटों से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में हैं। लोगों ने इन तस्वीरों पर मिली-जुली प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कुछ लोगों ने इस फोटोशूट की आलोचना भी की है। एडवोकेट नीतीश पांडेय ने ट्विटर पर इसे प्रचार पाने का बेहतरीन तरीका करार दिया।

 

Patna Flood Aditi Singh पटना में बाढ़ के बीच फोटोशूट फोटो @sauravanuraj

वहीं ज्यादातर लोगों ने अदिति के इस कदम की तारीफ की। उन्होंने इसे समस्याओं को रखने का कलात्मक तरीका बताया। राजीव नाम के एक शख्स ने इसे वायरल होने की निंजा टेक्निक बताते हुए लिखा है, सोशल मीडिया पर खिंचाई हुई तो बाढ़ दिखाने की बात कही जा रही है।

National Hindi News, 30 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

गौरतलब है कि पटना, भागलपुर, आरा, गया समेत बिहार के कई जिलों में लगातार बारिश जारी है। राजधानी पटना में रेलवे ट्रैक पर पानी भर जाने से करीब तीन दर्जन ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। कई का रूट बदला गया, वहीं कुछ को कैंसिल कर दिया गया। राज्य में हुई बीते कुछ घंटों में राज्य मौतों का आंकड़ा भी दो दर्जन को पार कर चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्मृति ईरानी से ‘परेशान’ हुए पति जुबिन, केंद्रीय मंत्री ने शेयर की फनी फोटो
2 Viral Video: आर्मी के किचन में घुसा हाथी, डाइनिंग हॉल में की तोड़-फोड़; लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
3 VIDEO: रामायण की एक चौपाई तक नहीं सुना पाए संबित पात्रा, गौरव वल्लभ ने फिर कर दी किरकिरी
ये पढ़ा क्या?
X