Newslaundry MADE FUNNY VIDEO ABOUT Arnab GOSWAMI COMEBACK AT REPUBLIC - वीड‍ियो में देखिए, र‍िपब्‍ल‍िक के जरिए टीवी पर अरनब गोस्‍वामी गोस्‍वामी की वापसी का कैसे ल‍िया गया है मजा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीड‍ियो में देखिए, र‍िपब्‍ल‍िक के जरिए टीवी पर अरनब गोस्‍वामी की वापसी का कैसे ल‍िया गया है मजा

रिपब्लिक के लिए पहली बार जब अरनब गुड मार्निंग बोलते हैं तभी नाचती हुई हेलन वीडियो में सामने आ जाती है "देखो, देखो वो आ गया" कहती हुईं।

अरनब गोस्वामी को वीडियों में एक जगह दिलीप कुमार की जगह नया दौर फिल्म का गाना गाते दिखाया गया है। गाते दिखाया गया है।

अरनब गोस्वामी अपने चैनल रिपब्लिक से टीवी पर वापसी कर चुके हैं। उनका कमबैक भी इन दिनों कम सुर्खियों में नहीं है। ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल न्यूज लांड्री ने  अरनब की वापसी पर एक बेहद फन्नी वीडियो बनाया है। रिपब्लिक पर  अरनब की शुरूआती स्पीच को आधार बनाकर बनाए गए इस वीडियो में उनके क्लिप को एडिट करके फिल्मी गानों और डॉयलॉग के साथ दिखाया गया है। रिपब्लिक चैनल के ट्रेलर में अपने दर्शकों के नाम संदेश लिखते अरनब से इस वीडियो की शुरूआत होती है जो दर्शकों के नाम “बहुत खूबसूरत गजल लिख रहा हूं’ गा रहे हैं। वहीं जैसे ही वो रिपब्लिक के लिए पहली बार गुड मार्निंग बोलते हैं तभी नाचती हुई हेलन वीडियो में सामने आ जाती है “देखो, देखो वो आ गया” कहती हुईं। इसके बाद फिल्म राम लखन का मशहूर गीत ‘मुझे तुमसे है कितने गिले” को दिखाया गया है। जिसमें जैकी की जगह  अरनब फोटों में से गाते हुए अरविंद केजरीवाल, विजय माल्या, सुब्रह्मण्यम स्वामी, राहुल गांधी के लिए कहते हैं “तेरा नाम लिया तुझे याद किया, तेरा नाम लिया तुझे याद किया”

जब अरनब अपने सहयोगियों के बारे में अपने स्पीच में बता रहे होते हैं  तभी साथी हाथ बांटना गाना गाते हुए अनुपम खेर, संबित पात्रा अर्णब का साथ देते दिखाए गए हैं। अरनब जब अपने लास्ट न्यूज शो को छोड़े गए दिन बता रहे होते हैं तभी दिलवाले के शाहरुख आते हैं अपने हीरोइन से बिछड़ने के दिन याद कराता हैं। शाहरुख के हीं गाने हम भी है जोश में और आई एम द बेस्ट गाते अर्णब और उनकी टीम टीवी पर वापसी की बात करती है। अर्णब के खुद को राष्ट्रवादी बताना तारा के गदर में हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था और फिल्म शोर्य में केके के बोले गए देशभक्ती के भाषण से जोड़ा गया है। बाद में शशि थरूर को भी वीडियो में जगह दी गई है। स्पीच के हिस्सों को फिल्मी गानों और डॉयलॉग से जिस तरह जोड़ा गया है वो आपको हंस हंस कर लोटपोट कर देगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App