अखिलेश यादव ने कहा: परिवारवाद की वजह से यूपी की सत्ता पर बैठे हैं योगी आदित्यनाथ

समाजवादी पार्टी पर परिवारवाद के आरोप पर उन्होंने कहा, बीजेपी में भी ऐसे लोग हैं जिनके परिवार के लोग बड़े-बड़े पदों पर बैठे हुए हैं।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
अखिलेश यादव ने कहा: परिवारवाद की वजह से यूपी की सत्ता पर बैठे हैं योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक बयानबाजी की धार तेज होती जा रही है। सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी सरकार के दौरान कराए गए कामों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। तो भाजपा और सीएम योगी उन पर परिवारवाद के लिए घेर रहे हैं।

न्यूज़ 24 चैनल को दिए इंटरव्यू में अखिलेश ने कहा पिछले चुनाव के दौरान हुए गठबंधन को एक अनुभव बताया। उन्होंने कहा, मुझे इससे अनुभव मिला है कि जब तक चुनाव में छोटी जातियों को नहीं जोड़ेंगे तब तक सफलता नहीं मिलेगी।

अखिलेश ने कहा, मैंने जनता को एक्सप्रेसवे और मेडिकल कॉलेज दिए। हमारी सरकार के दौरान बहुत सारे विकास कार्य किए गए। उन्होंने कहा, चुनाव के दौरान जातिगत समीकरण को भी सही करना पड़ता है।

समाजवादी पार्टी पर परिवारवाद के आरोप पर उन्होंने कहा, बीजेपी में भी ऐसे लोग हैं जिनके परिवार के लोग बड़े-बड़े पदों पर बैठे हुए हैं। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी परिवारवाद की वजह से ही कुर्सी पर बैठे हैं।

अखिलेश—प्रियंका की मुलाकातअखिलेश यादव ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ हाल में ही हुई मुलाकात के बारे में भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने मुझसे जो कुछ भी कहा, उसे मैंने ध्यान से नहीं सुना था। इस मुलाकात के बाद उन्होंने जो भी मीडिया को बताया अगर वह बात मैंने सुनी होती तो मेरा जवाब कुछ और होता।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने सपा प्रमुख से हुई मुलाकात को लेकर कहा था, वह भी इत्तेफाक से उस फ्लाइट में बैठे थे। वह बिजनेस क्लास में थे और मैं बिजनेस क्लास में नहीं जाती हूं। प्रियंका ने मजाकिया लहजे में कहा था, मैं अखिलेश को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने कांग्रेस के सारे कायर अपने पार्टी में ले लिए हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
कड़ाके की सर्दी का आपके फोन पर भी पड़ता है असर, बचाने का ये है उपायcold weather, smartphones, tips to maintain smartphones, smartphones maintenance, smartphone tips, latest gadget news in hindi,
अपडेट